×

Mainpuri: कांग्रेस बदलना चाहती है संविधान.., BJP प्रत्याशी जयवीर सिंह का विपक्ष पर करारा प्रहार

Mainpuri: योगी सरकार के मंत्री और लोकसभा सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह ने सभी जनपदवासियों को बीआर आंबेडकर की जयंती के मौके पर शुभकामनाएं दी।

Ashraf Ansari
Published on: 14 April 2024 7:03 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह का विपक्ष पर करारा प्रहार (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: योगी सरकार के मंत्री और मैनपुरी से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार और जयवीर सिंह ने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारे देश में बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के द्वारा पास किया गया संविधान चलता है। जो कि बड़ा लचीला और अच्छा संविधान है।

कांग्रेस बदलना चाहती है संविधान

मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी ने अगर डिंपल यादव को चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतारा है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने अपने मंत्री को ही चुनावी मैदान में उनके सामने उतार दिया है। दोनों के बीच मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। वहीं रविवार को बाबा भीमराव अंबेडकर की जयंती के मौके पर मैनपुरी पहुंचे योगी सरकार के मंत्री और लोकसभा सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह ने सभी जनपद वासियों को बीआर आंबेडकर की जयंती के मौके पर शुभकामनाएं दी।

वहीं भारतीय जनता पार्टी पर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे संविधान को खत्म करने की बात पर कहा कि संविधान को कोई भी खत्म नहीं कर सकता है। संविधान को खत्म करने और परिवर्तन करने की कोशिश कांग्रेस पार्टी ने अपने कार्यकाल में की। अगर न माने तो पिछली सरकार का कार्यकाल उठाकर आप देख सकते हैं। भारत में रहने वाले सभी धर्म के लोग भीमराव आंबेडकर को बड़े ही अच्छा दर्जा देते हैं और उनका सम्मान करते हैं और उनके संविधान को मानते हैं।

यूपी में जीतेंगे सभी सीटें

लोकसभा चुनाव को लेकर जयवीर सिंह लगातार मैनपुरी में पहुंचकर लोगों से मुलाकात कर कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि मैनपुरी की जनता को लूटने का काम हमेशा समाजवादी पार्टी के लोगों ने किया है। लेकिन आज देश में भारत का डंका बज रहा है। आने वाले वक्त में मैनपुरी को भी लोग अच्छे तरीके से जानेंगे। क्योंकि यहां हमारी सरकार में तेजी से विकास कार्य किया जा रहे हैं। मैनपुरी में भी कई चौक पर भी महापुरुषों की मूर्तियां लगाई गई हैं। उसको लेकर उनका कहना था इन महापुरुषों ने हमारे देश के लिए बहुत बलिदान दिया है उनको याद रखने की जरूरत है मोहन यादव को लेकर पूछे गए सवाल में बोले कि मैनपुरी धरती किसी की जागीर नहीं है मैनपुरी इस बार जीतेगा भी और बढ़ेगा भी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story