Mainpuri News : रिहायशी इलाके में तालाब में घूमता दिखा मगरमच्छ, इलाके में फैली दहशत

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश में कहीं न कहीं तालाब में मगरमच्छ निकलने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन एक बार मैनपुरी जिले के एक गांव में मगरमच्छ निकलने का मामला सामने आया है।

Ashraf Ansari
Published on: 25 Aug 2024 1:31 PM GMT
Mainpuri News : रिहायशी इलाके में तालाब में घूमता दिखा मगरमच्छ, इलाके में फैली दहशत
X

Mainpuri News : उत्तर प्रदेश में कहीं न कहीं तालाब में मगरमच्छ निकलने के मामले सामने आते रहे हैं, लेकिन एक बार मैनपुरी जिले के एक गांव में मगरमच्छ निकलने का मामला सामने आया है। यहां मगरमच्छ रिहायशी इलाके में देखने को मिला, जिसकी वजह से लोगों में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं, स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ को पकड़ने की प्रशासन से गुहार लगाई।

बता दें कि औछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सलेही में कुछ लोग तालाब के पास से गुजर रहे थे, तभी अचानक से उनकी नजर तालाब में घूम रहे एक बड़े मगरमच्छ पर पड़ गई। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर उनके द्वारा मगरमच्छ का वीडियो बनाया गया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। तालाब में मगरमच्छ दिखाई देने के बाद अब लोग तालाब के पास से गुजर नहीं रहे हैं, क्योंकि उन्हें डर है कहीं उनके ऊपर मगरमच्छ हमला न कर दे।

बकरियों को बना चुका शिकार

स्थानीय लोगों का कहना है कि 2 महीने पहले मगरमच्छ को तालाब में घूमता हुआ देखा गया था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने वन विभाग की टीम को इसके बारे में जानकारी दी थी, लेकिन वन विभाग की टीम मगरमच्छ को पकड़ने में असफल रही। वहीं, तालाब के पास बकरियों को चलाने वाले एक व्यक्ति की बकरी को मगरमच्छ ने अपने हमले का शिकार बना लिया था, लेकिन फिर से मगरमच्छ के द्वारा बकरी का शिकार किए जाने के बाद अब स्थानीय लोग फिर से डरे हुए हैं, क्योंकि मगरमच्छ ने 2 महीने में दो बकरियों को अपने हमले का शिकार बनाया है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से अपील की है कि वह मगरमच्छ को पकड़ने का काम करें, क्योंकि अगर सही समय पर मगरमच्छ नहीं पकड़ा गया तो कहीं ना कहीं वह इंसानों पर हमला कर सकता है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story