Mainpuri News: देवर ने की भाभी की पिटाई, इलाज के दौरान महिला की मौत

Mainpuri News: मामले में मृतका के पति ने अपने छोटे भाई पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की जांच जारी है।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Sep 2024 8:11 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic: Social Media)

Mainpuri News: मैनपुरी में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद महिला के पति ने थाने में पहुंचकर अपने भाई के खिलाफ पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। उसने अपने छोटे भाई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अकेली महिला पर देवर ने किया था हमला

मैनपुरी जिले में एक देवर के द्वारा भाभी के साथ इस कदर मारपीट की गई कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार के लोगों में मातम छा गया। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम डाड़ेहार का है। यहां 13 सितंबर को 60 वर्षीय राजकुमारी अपने घर पर मौजूद थी तभी अचानक से उसका देवर हृदय राम यादव इस घर पर पहुंच गया जहां पर उसने अपनी भाभी के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला ने आज दम तोड़ दिया।

जमीनी विवाद को लेकर चल रहा था झगड़ा

राजकुमारी की मौत हो जाने के बाद उनके पति सेवक राम यादव ने नजदीकी थाने में पहुंचकर अपने भाई के खिलाफ एक पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। जिसमे बताया कि उसके घर में जमीनी विवाद को लेकर लंबे समय से झगड़ा चला रहा था। जिसको लेकर उसका भाई और उसके परिवार के लोग आए दिन हम लोगों के साथ मारपीट किया करते थे और जब मैं घर पर नहीं था तभी मेरी पत्नी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस के द्वारा जानकारी दी गई और बताया गया कि एक भाई ने दूसरे भाई पर आरोप लगाया है जिसको गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story