×

Mainpuri News: डिंपल यादव ने पुलवामा घटना के लिए पीएम मोदी को ठहराया दोषी

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया और डिंपल यादव जनता के बीच पहुंचकर जनता से अपने लिए वोट मांगती हुई दिखाई दे रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 26 April 2024 11:45 AM GMT
mainpuri news
X

डिंपल यादव ने पुलवामा घटना के लिए पीएम को ठहराया दोषी (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव लगातार जनता के बीच पहुंचकर जनता से अपने लिए वोट मांगते हुए दिखाई दे रही हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधने का काम कर रही हैं।

डिंपल बोली इंडिया गठबंधन को मिल रही जीत

मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया और डिंपल यादव जनता के बीच पहुंचकर जनता से अपने लिए वोट मांगती हुई दिखाई दे रही है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधने का काम कर रही हैं। डिंपल यादव ने कहा कि देश में बीजेपी की सरकार बनी हुई 10 साल हो चुके और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने हुए 7 साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक दोनों ही सरकारों ने जनता को परेशान करने का काम किया है इन्होंने जनता के लिए कोई भी काम नहीं किया है। जनता को इन पर बहुत भरोसा था लेकिन इन्होंने जनता की भरोसे को तोड़ने का काम किया है। पहले चरण में हुए मतदान में इंडिया गठबंधन को सबसे अधिक वोट मिले हैं और उसी के साथ-साथ दूसरे चरण में भी इंडिया गठबंधन को बहुत अधिक वोट मिलेंगे और सबसे अधिक सीटें जीतने का काम करेंगे।

पुलवामा हमले के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार

डिंपल यादव ने एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर निशाना साधने का काम किया है उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से पुलवामा हमला हुआ है ऐसा पहले किसी की भी सरकार में नहीं हुआ करता था। जहां एक साथ इतने जवान शहीद हो जाए। वहां के मौजूदा गवर्नर ने पहले ही कह दिया था कि जवानों को ले जाने के लिए वायुयान का इस्तेमाल किया जाए लेकिन मौजूदा सरकार ने बात नहीं मानी और इतने सारे जवानों को एक साथ रवाना कर दिया लेकिन ऐसा नहीं होता था अगर जवान जाते थे टुकड़ियों में जाते थे। अभी तक देश के प्रधानमंत्री यह नहीं बता पाए हैं कि इतनी संख्या में जवान कैसे सही हो गए थे हमारी एजेंसियां क्या कर रही थी। उन्होंने कहा कि इस सरकार पर जनता को भरोसा नहीं रह गया है। जनता अब बदलाव चाहती है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story