×

Jaiveer Singh के बयान पर Dimple Yadav का पलटवार, बोलीं- "हम संविधान के साथ हैं"

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर एक बयान दिया था। उस पर अब डिंपल यादव ने पलटवार किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 2 March 2024 1:14 PM GMT
जयवीर सिंह को डिंपल यादव का पलटवार।
X

जयवीर सिंह को डिंपल यादव का पलटवार। (Pic: Social Media)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर एक बयान दिया और उस बयान पर पलटवार करते हुए लोकसभा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि बीजेपी संविधान के खिलाफ है और हम संविधान के साथ हैं।

जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को खत्म करने की कही थी बात

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह ऑडिटोरियम का शिलान्यास करने के लिए शनिवार को मैनपुरी में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने ऑडिटोरियम का शिलान्यास किया तो वही समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा था और कहा था कि हम चाहे तो समाजवादी पार्टी को अभी खत्म कर दें। कैबिनेट मंत्री के बयान पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और लोकसभा मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने पलट बार करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी संविधान को खत्म करना चाहती है संविधान के खिलाफ है और हम लोग संविधान के सपोर्ट में हैं। हम सभी से अपील करना चाहते हैं कि हर वर्ग हर जाति के लोग हम लोगों के साथ में आए और हमारा साथ दें। जो लोग संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं उनका मुंह तोड़ जवाब दें।

पेपर लीक होने से छात्राें का होता है नुकसान

यूपी में लगातार परीक्षाओं के पेपर आउट होने के मामले को लेकर सांसद डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा है कि छात्र दिन-रात पढ़ाई करता है पेपर की तैयारी करता है लेकिन परीक्षा नजदीक आने के बाद पेपर को देने जाता है अपना रुपया खर्च करता है और बाद में वही पेपर आउट हो जाता है। वैसे भी इस वक्त पढ़े-लिखे नौजवान नौकरियों के लिए काफी परेशान है सरकार के पास नौकरियां नहीं है। और ऐसे में पेपर आउट धड़ल्ले से हो रहे हैं। वही चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को लेकर कहा कि देश की जनता ने साफ तौर पर देखा गया है कि यहां जीत कौन रहा था और बाद में ऐसा माहौल कर दिया कि भाजपा अपने पाले में मेयर का चुनाव ले गई। सबको पता है कि भारतीय जनता पार्टी के लोग क्या करते हैं उनके पास नौकरियां नहीं है, बेरोजगारी लगातार बढ़ रही, महंगाई लगातार बढ़ रही, इनके पास इनसे निपटने के लिए कोई भी उपाय नहीं है। अब जनता ने मन बना लिया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story