×

Mainpuri News: BJP पर जमकर बरसीं डिंपल यादव, बोलीं-लोकसभा चुनाव में जनता सिखाएगी सबक

Mainpuri News: सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव नगला धारम में अपनी पार्टी की जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी के यहां पर पहुंची।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Jan 2024 10:38 AM GMT
mainpuri news
X

बीजेपी पर जमकर बरसीं डिंपल यादव (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: लोकसभा सांसद डिंपल यादव जिला पंचायत सदस्य के घर पर पहुंची। जहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करने का काम किया। वहीं भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए जनता को बेरोजगार करने का आरोप लगाया।

जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंची डिंपल यादव

मैनपुरी से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव नगला धारम में अपनी पार्टी की जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी के यहां पर पहुंची। जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज बीजेपी की सरकार में हर कोई परेशान है।

2014 में जब पीएम मोदी गुजरात की मुख्यमंत्री थे और लोकसभा के चुनाव नजदीक आ रहे थे तो उन्होंने कहा था कि देश को गुजरात मॉडल जैसा बनाया जाएगा। हर जगह स्मार्ट सिटी बनाई जाएगी। आज उत्तर प्रदेश के हालात बहुत खराब हो चुके हैं। इस सरकार ने जनता से जो भी बातें किए थे आज तक उन बातों को पूरा नहीं किया है। यह लोग चुनाव के टाइम पर बस नफरत फैलाने का काम करते हैं। भारतीय जनता पार्टी को जनता अच्छी तरीके से जान गई है और इसी साल होने वाली लोकसभा चुनाव में उसे सबक भी सिखाएगी।

नोटबंदी ने लोगों को कर दिया बर्बाद

डिंपल यादव ने एक के बाद एक मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधने के काम किया। उन्होंने कहा कि 2017 में मोदी सरकार नोटबंदी लेकर आई थी और कहा था कि इससे काला धन वापस आएगा। लेकिन आज तक कोई भी काला धन वापस नहीं आया। वही लगातार लोगों के यहां से अवैध धन को बरामद किया जा रहा है। किसी भी तरीके का काला धन वापस नहीं आया है। बस इससे जनता परेशान हुई है और जनता के कारोबार पूरी तरीके से ठप हो गए हैं। वहीं 2019 में हुए पुलवामा हमले को लेकर कहा कि आज तक सरकार ने हमले में शहीद हुए परिवार के लोगों को न्याय नहीं दिलाया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार हमला किसने करवाया था। सरकार यह भी मानने को तैयार नहीं है कि उनकी सुरक्षा एजेंसियां हमले के दौरान नाकाम साबित हुई है। क्योंकि इतना बड़ा हमला हो गया और सुरक्षा एजेंसियां बस खामोश रही।

वहीं जब 2022 का उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हुआ है तो सरकार ने कहा था कि किसानों की फसलों को आवारा पशु बर्बाद कर देते हैं। इस पर विचार किया जाएगा लेकिन आज तक किसी भी तरीके का विचार नहीं किया गया। आज भी किसान आवारा पशुओं से काफी परेशान है। वहीं महिलाओं को लेकर डिंपल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की कुछ आंकड़े सामने आए हैं जिसमें पता चला है कि रोजाना 10 महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं और न जाने कितनी हत्याएं हो रही। लेकिन ऐसे में सरकार इन पर रोकथाम लगाने में नाकाम साबित होते हुए दिखाई दे रही है। यह सरकार बुलडोजर दिखाकर लोगों को डराने का काम कर रही है।

उन्होंने आगे जनता से अपील की कि आप लोग टीवी और मोबाइल पर ध्यान ना दें क्योंकि उसमें सरकार के समर्थन में बातें की जाती हैं अगर आपको विकास देखना है तो अपने आसपास देखें तब आपको पता चलेगा कि किस तरीके का विकास हुआ है किस तरीके से सरकार ने रोजगार दिया है। उन्होंने जनता से अपील की है कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में आप लोग भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाने का काम करें।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story