TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri News: सपा कार्यालय पर हुआ बैठक का आयोजन, कई बिंदुओं पर हुई चर्चा

Mainpuri News: जनता ने अबकी बार समाजवादी पार्टी को एक तरफ से वोट देने का काम किया है। इसीलिए जनता का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 16 Jun 2024 11:25 AM GMT
Discussion on Karhal assembly seat in the meeting at SP office
X

सपा कार्यालय पर बैठक में करहल विधानसभा सीट को लेकर हुई चर्चा: Photo- Newstrack

Mainpuri News: लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद यूपी के मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी की तरफ से पार्टी कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में सपा से जुड़े कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होने के लिए पहुंचे। जहां कई बिंदुओं पर चर्चा की गई।

सैनिक प्रकोष्ठ के लोग बैठक में रहे मौजूद

इस बैठक में समाजवादी पार्टी सैनिक प्रकोष्ठ के लोग भी शामिल हुए। जहां पर उन्होंने बताया कि यहां की जनता ने अबकी बार समाजवादी पार्टी को एक तरफ से वोट देने का काम किया है। इसीलिए जनता का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। अबकी बार जनता समझ चुकी है कि समाजवादी पार्टी में ही उनका फायदा है। जनता को पता चल गया है कि भाजपा सरकार में सिर्फ और सिर्फ जनता को परेशान करने का काम किया गया है।

करहल विधानसभा सीट को लेकर हुई चर्चा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं। अब उन्होंने देश की जनता के मुद्दे संसद में उठाने का फैसला किया है। अखिलेश की तरफ से करहल विधानसभा सीट से इस्तीफा दिए जाने के बाद इस सीट पर दोबारा से होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सपा के लोगों ने आने वाले चुनाव को लेकर चर्चा की।

सपा के लोगों का कहना है कि जिस तरीके से जनता ने लोकसभा चुनाव में डिंपल यादव को भारी मतों से जीताने का काम किया है। अखिलेश यादव को भी करहल विधानसभा सीट से जनता ने भारी मतों से जिताने का काम किया था । अबकी बार फिर से इस विधानसभा सीट से जो भी समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी उतरेगा उसको भी जीताने का काम करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story