×

मारपीट के आरोप पर SP से मिले जिला पंचायत सदस्य, की निष्पक्ष जांच की मांग

मैनपुरी जिले में रहने वाले जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह पर मारपीट का आरोप लगा है। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने कुछ लोगों के साथ मारपीट की है।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Jun 2024 12:25 PM GMT
mainpuri news
X

मारपीट के आरोप पर एसपी से मिले जिला पंचायत सदस्य (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में जिला पंचायत सदस्य पर मारपीट का आरोप लगा है। इस मामले में उनके ऊपर पुलिस की तरफ से कार्रवाई की बात कही जा रही है जिसको लेकर उन्होंने एसपी से मुलाकात की और निष्पक्ष जांच कराने की मांग की।

एसपी से मिलने पहुंचे जिला पंचायत सदस्य

मैनपुरी जिले में रहने वाले जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह पर मारपीट का आरोप लगा है। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने कुछ लोगों के साथ मारपीट की है और इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में जिला पंचायत सदस्य शुभम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिन लोगों ने हमारे ऊपर मारपीट का आरोप लगाया है वह कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं। शुभम सिंह ने बताया कि कुछ लोग हमारे यहां आए थे और गाली गलौज और भद्दी गालियां दे रहे थे। जिसका हमने विरोध किया तो उन्होंने हमारे खिलाफ ही थाने में पहुंचकर मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता ने धमकी दी है कि मैं वकील हूं और हड़ताल पर चला जाऊंगा।

एसपी से निष्पक्ष जांच कराने की जिला पंचायत सदस्य ने की मांग

शुभम सिंह ने कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगाते हुए आज अपने समर्थकों के साथ एसपी से मुलाकात करने के लिए उनके कार्यालय पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ पुलिस झूठे मामले में केस दर्ज कर सकती है। इस मामले में मैंनेअपर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की है उनसे अपील की है कि पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जाए। अगर मैं इसमें दोषी पाया जाता हूं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई हो और अगर जो मुझे फसाना चाहते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो। वहीं एसपी ने आश्वासन दिया है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story