Mainpuri News: पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम-एसपी ने की बैठक, दिए कड़े दिशा निर्देश

Mainpuri News: जिले में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। वहीं बैठक को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए गए।

Ashraf Ansari
Published on: 14 Feb 2024 9:32 AM GMT
mainpuri news
X

पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम-एसपी ने की बैठक (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। वहीं बैठक को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए गए।

17 फरवरी को होगी पुलिस भर्ती परीक्षा

मैनपुरी जिले में 17 फरवरी से शुरू होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर पुलिस लाइन में बने सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह से लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार समेत अन्य अधिकारी और पुलिस मौजूद रही। इस दौरान बताया गया जनपद में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए 42 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें 18,888 परीक्षार्थी पुलिस भर्ती की परीक्षा देंगे। इस दौरान परिसर में मौजूद सेक्टर मजिस्ट्रेट, व्यवस्थापक और पुलिस को आदेश दिए गए हैं की परीक्षा में किसी भी तरीके की नकल न हो और किसी भी तरीके का हंगामा न हो परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से सफल होनी चाहिए।

पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर जिलाधिकारी ने दी जानकारी

जनपद में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर जिला अधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में परीक्षा को लेकर 42 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिनमे कुल मिलाकर 18,888 परीक्षार्थी अपनी परीक्षा देंगे।जिसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई। ड्यूटी को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है।हम लोगों की तरफ से सेक्टर मजिस्ट्रेट और केंद्र व्यवस्थापक के साथ पुलिस के साथ भी एक बैठक की गई। सभी को आदेश दिए गए हैं कि पेपर के दौरान किसी भी तरीके की नकल ना हो सरकार की जो आदेश है उनका पालन कराया जाए। परीक्षा केंद्र पर सीसीटीवी कैमरा की भी व्यवस्था होगी अगर कोई भी नकल करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story