Mainpuri News: करंट की चपेट में आने से महिला की हुई मौत, रुपए लेकर भाग रहे बंदर का कर रही थी पीछा

Mainpuri News: महिला का रुपए से भरा टिफिन लेकर एक बंदर भाग गया था, जिसके पीछे महिला भाग रही थी छत के ऊपर से निकली हाई टेंशन लाइन को महिला नहीं देख पाई और उसकी चपेट में आ गई।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Aug 2024 3:48 PM GMT
Due to electric shock Woman died
X

बिजली का करंट लगने से महिला की हुई मौत: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में बंदर का पीछा करना एक महिला को इस कदर महंगा पड़ गया की महिला को अपनी जान गंवानी पड़ गई। महिला अचानक से हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से महिला के परिवार में मातम छा गया।

बंदर के पीछे भाग रही थी महिला

मैनपुरी में हुई इस घटना के बारे में बताया गया कि महिला का रुपए से भरा टिफिन लेकर एक बंदर भाग गया था, जिसके पीछे महिला भाग रही थी छत के ऊपर से निकली हाई टेंशन लाइन को महिला नहीं देख पाई और उसकी चपेट में आ गई। जिसके बाद परिवार के लोग महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

टिफिन के अंदर मौजूद थे 5000 रुपये

मामला जनपद के बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला केहरी का है। मंगलवार की सुबह रत्नेश यादव की पत्नी नेहा यादव का 5000 रुपये से भरा टिफिन बंदर अचानक से उठा ले गया। टिफिन वापस लेने के लिए महिला पीछे-पीछे दौड़ी तभी अचानक से महिला हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम छा गया।

महिला नेहा यादव अपने पीछे दो पुत्री और एक पुत्र को छोड़कर चली गई। परिवार के लोगों का कहना है कि क्षेत्र में बंदरों का आतंक इस कदर है कि कोई ना कोई बंदरों के हमले की वजह से हादसों का शिकार हो जाता है। परिवार के लोगों ने बिजली विभाग पर भी आरोप लगाया है कि छत के ऊपर से गुजरी हाई टेंशन लाइन मौत को दावत देने का काम कर रही है। फिलहाल घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story