Mainpuri News: सड़क पर दौड़ती बाइक में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

Mainpuri News: सड़क पर दौड़ती एक बाइक में अचानक से आग लग गई। आग लगने की आशंका होने पर चालक ने कूद कर अपनी जान बचा ली।

Ashraf Ansari
Published on: 15 May 2024 4:43 PM GMT
A massive fire broke out in the bike, the driver saved his life by jumping
X

बाइक में लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में सड़क पर दौड़ती एक बाइक में अचानक से आग लग गई। देखते ही देखते बाइक धू-धूकर जलने लगी। गनीमत यह रही की बाइक चालक ने बाइक में आग लगने से पहले कूद कर अपनी जान बचा ली।

शॉर्ट सर्किट के चलते बाइक में लगी

मैनपुरी जिले में उस समय सड़क पर हड़कंप मच गया। जब सड़क पर दौड़ती एक बाइक में अचानक से आग लग गई। आग लगने की आशंका होने पर चालक ने कूद कर अपनी जान बचा ली।

बताते चलें कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मैनपुरी कुरावली रोड का है। यहां एक युवक बाइक पर सवार होकर जा रहा था तभी अचानक से उसकी बाइक से कुछ धुंआ निकलता हुआ दिखाई दिया। युवक ने अपनी बाइक को किनारे पर लगाया और कुछ देर बाद उस बाइक से आग की लपटें निकलने लगी। देखते ही देखते बाइक धू-धूकर जलने लगी। ऐसा नजारा देख सड़क से गुजर रहे लोग रुक गए और काफी डर गए।

बाइक में आग लगने के बाद लोग बनाते रहे वीडियो

बाइक में आग लगने के मामले में बताया गया कि रवि कुमार नाम का व्यक्ति किसी काम से जा रहा था। जैसे ही रवि की बाइक मैनपुरी कुरावली मार्ग के नारायण ईंट भट्टे के पास में पहुंची। बाइक में आग लग गई। आग लगने के बाद रवि कुमार ने अपनी बाइक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और उसको बुझाने का प्रयास करने लगा, लेकिन उसे कुछ भी नहीं मिला।

वहीं आसपास खड़े लोग बाइक में लगी आग का वीडियो बनाते रहे। कुछ देर बाद रवि ने हिम्मत और सड़क किनारे पड़ी मिट्टी को इकट्ठा किया। फिर बाइक पर डालना शुरू कर दिया जिसके बाद बाइक में लगी बुझ गई लेकिन तब तक युवक की बाइक खाक हो गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story