Mainpuri News: शौक पूरा करने के लिए बन गए चोर, फिर पुलिस ने भेजा जेल

Mainpuri News: मैनपुरी में चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के आदेश पर जनपद के सभी थानों की पुलिस अपने-अपने इलाकों में चेकिंग अभियान चला रही है। इ

Ashraf Ansari
Published on: 20 Oct 2024 12:01 PM GMT
Mainpuri News ( Pic- Newstrack)
X

Mainpuri News ( Pic- Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में पुलिस के द्वारा दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस के द्वारा चोरी का काफी सामान बरामद किया गया जो कि इन लोगों ने दूसरों से चोरी किया था।

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

मैनपुरी में चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार के आदेश पर जनपद के सभी थानों की पुलिस अपने-अपने इलाकों में चेकिंग अभियान चला रही है। इस चेकिंग अभियान में पुलिस को सफलता भी मिलती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही कुछ किशनी इलाके में देखने को मिला जहां पुलिस के द्वारा दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया है। जिनके पास से चोरी का माल बरामद किया गया। बताते चलें की किशनी पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया।

पकड़े चोरों के पास से बरामद हुआ माल

पकड़े गए चोरों के बारे में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस के द्वारा दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से तीन चोरी की बाइक, 6 लैपटॉप, दो मोबाइल फोन और तमंचा कारतूस बरामद किया गया है। पकड़े गए चोरों से जब पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने एक साथी कुलदीप के साथ मिलकर घिरोर जनपद मैनपुरी से 2 बाइक को चोरी करने की बात स्वीकार की। जबकि एक बाइक को सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनपद इटावा से चोरी किया था। इन लोगों ने बताया कि हम लोगों के द्वारा चोरी किए गए सामान को सस्ते दाम में बेचने का काम किया जाता था जिसके बाद हम लोग अपने-अपने शौक पूरा किया करते थे। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story