Mainpuri: एंबुलेंस और बस में हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौत, एक घायल

Mainpuri: मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का है। यहां एक एंबुलेंस गलत दिशा से जा रही थी तभी सामने से आ रही बस एंबुलेंस टकरा गयी।

Ashraf Ansari
Published on: 29 May 2024 12:15 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में एंबुलेंस-बस की टक्कर में युवक की मौत (न्यूजट्रैक) 

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी जिले के करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो वाहन आपस में जा टकराये। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रॉन्ग साइड से आ रही थी एम्बुलेंस

मैनपुरी जिले में एंबुलेंस और बस में जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। बताते चलें कि मामला करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे का है। यहां आज एक एंबुलेंस गलत दिशा से जा रही थी तभी सामने से आ रही बस एंबुलेंस टकरा गयी। हादसे के बाद बस में सवारी यात्रियों और एंबुलेंस में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और एंबुलेंस में हुई टक्कर की जानकारी जब स्थानीय पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पर बचाव कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गया। जबकि दूसरे व्यक्ति घायल हो गया। वहीं पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि दो वाहनों के बीच टक्कर होने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी जहां पर एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया जबकि दूसरे व्यक्ति के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घटना में एक व्यक्ति के अलावा और कोई भी घायल नहीं हुआ है। वहीं यातायात को देखते हुए रोड को पूरी तरीके से साफ कर लिया गया और यातायात व्यवस्था दुरुस्त कर दी गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story