Mainpuri News: तेज रफ्तार बोलेरो ने युवक को रौंदा, मौके पर मौत

Mainpuri News: मैनपुरी में तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क पर जा रहे एक युवक को कुचल दिया। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 9 Sep 2024 4:16 PM GMT
High speed Bolero ran over a youth, died on the spot
X

तेज रफ्तार बोलेरो ने युवक को रौंदा, मौके पर मौत: Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। किसी न किसी दिन तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से किसी न किसी की मौत हो रही है। ऐसा ही मामला एक बार फिर से गांव में देखने को मिला जहां पर एक वाहन ने एक युवक की जान ले ली। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार की लोग मौके पर पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

बताते चलें कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नानामऊ इलाके का है। यहां रहने वाला सत्य प्रकाश नाम का युवक अपने खेत पर किसी काम से गया हुआ था और वहां से वापस लौट रहा था तभी सड़क को पार करते समय तेज रफ्तार से एक बोलेरो कर आई और उसने सत्य प्रकाश को कुचल दिया। इस घटना की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां देखा कि सत्य प्रकाश की मौत हो चुकी थी।

बोलोरो छोड़कर फरार हुआ चालक

सत्य प्रकाश नाम के व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने के बाद बोलोरो सवारी युवक मौके से बोलेरो को छोड़कर फरार हो गया। वही इस मामले की जानकारी नजदीकी थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची जहां युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और बोलेरो कार को थाने ले जाया गया।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ड्राइवर की तलाश की जा रही है परिवार के लोगों को आश्वासन दिया गया है कि आपकी हर संभव मदद की जाएगी। इस घटना से युवक की परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल देखने को मिला।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story