TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri: हाईवे निर्माण कर रही कंपनी की खुली पोल, पहली ही बारिश में दिखने लगी मिट्टी

Mainpuri: लगातार हो रही बारिश के बाद हाईवे का निर्माण करने वाली एक कंपनी की पोल खोल हुई दिखाई दी है। यहां अचानक से हाईवे के किनारे सपोर्ट के लिए लगाई गई सीमेंट की प्लेट खुल गयी।

Ashraf Ansari
Published on: 28 Sep 2024 7:13 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में हाईवे निर्माण कर रही कंपनी की खुली पोल (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: जिले में लगातार हो रही बारिश के बाद हाईवे का निर्माण करने वाली एक कंपनी की पोल खोल हुई दिखाई दी है। यहां अचानक से हाईवे के किनारे सपोर्ट के लिए लगाई गई सीमेंट की प्लेट खुल गयी। जिससे अंदर से मिट्टी बाहर आ गई।

बारिश ने खोली हाईवे बनाने वाली कंपनी की पोल

मैनपुरी जिले में गुजरे एक नेशनल हाईवे का मामला सामने आया है। जहां पर हाईवे बनाने वाली कंपनी ने इस कदर लापरवाही बरती। जिसके बाद कंपनी की लापरवाही की पोल खुल गई। बताते चलें कि भोगांव इलाके से कानपुर से दिल्ली के लिए जाने वाले नेशनल हाईवे 34 का मामला है। यहां लगातार हो रही बारिश के चलते हाईवे की दीवार पर लगाई गई प्लेट अचानक से धीरे-धीरे खुलने लगी और एक के बाद एक नीचे गिर गई। जिसके बाद हाईवे में इस्तेमाल की गई मिट्टी भी धीरे-धीरे बाहर आने लगी। वही इस लापरवाही की जानकारी कंपनी को हुई तो वह मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

15 दिन में कमी को किया जाएगा दूर

नेशनल हाईवे 34 में की गई लापरवाही की जानकारी जब हाईवे बनाने वाली कंपनी एपको एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड को हुई तो कर्मचारी मौके का मुआयना करने के लिए पहुंच गए। जहां देखा कि हाईवे की दीवार से मिट्टी बाहर आ गई थी और धीरे-धीरे धंसती जा रही थी। हाईवे की मरम्मत कार्य को लेकर मौके पर इंजीनियर की टीम पहुंची जहां पर बताया गया कि लगातार हो रही बारिश की वजह से कहीं हाईवे के अंदर पानी पहुंच गया और जिसकी वजह से इसकी प्लेट नीचे गिर गई और इसकी मिट्टी बाहर आ गई। फिलहाल में इसको कंप्लीट करने में 15 दिन का समय लगेगा। जिसके बाद फिर से हाईवे पूरी तरीके से तैयार हो जाएगा। कन्नौज से एटा जाने वाले लोगों के लिए एक लाइन को खोला गया है। जब तक काम पूरा नहीं हो जाता है तब तक एक ही लाइन चालू रहेगी और काम पूरा होने के बाद सुचारू रूप से हाईवे चालू कर दिया जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story