×

Mainpuri News: उपचार के दौरान मासूम बच्चे की मौत, परिवार का आरोप- डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन

Mainpuri News: एक परिवार ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिवार के लोगों का कहना है कि वह बच्चे को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लेकर आए थे, लेकिन यहां डॉक्टरों ने गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 20 May 2024 5:29 PM GMT
Mainpuri News
X

मृतक बच्चे की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एक मासूम बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा किया। जिले में अभी चार दिन पहले एक मासूम बच्चे की मौत का मामला अभी ठंड भी नहीं हुआ था कि दूसरा मामला सामने आ गया। पहला मामला भी डॉक्टर की लापरवाही से जुड़ा हुआ था और दूसरा मामला भी डॉक्टर की लापरवाही से जुड़ा हुआ है। यहां एक परिवार ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिवार के लोगों का कहना है कि वह बच्चे को उपचार के लिए निजी अस्पताल में लेकर आए थे, लेकिन यहां डॉक्टरों ने गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई।

अस्पताल में परिवार ने काटा हंगामा

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कचहरी रोड पर बने आशा हॉस्पिटल में एक बच्चे की मौत हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। इस मामले को लेकर बताया गया कि 3 महीने के मासूम बच्चे को परिवार के लोग तेज बुखार आने के बाद अस्पताल में लेकर पहुंचे हुए थे। तभी अचानक से बच्चे की मौत हो गई। जब इस मामले की जानकारी परिवार की लोगों को हुई तो परिवार के लोगों ने अस्पताल में बवाल कर दिया। अस्पताल के लोगों पर आरोप लगाया कि उन्होंने गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story