×

Lok Sabha Election 2024: जयवीर सिंह बोले- PDA मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ सैफई

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि सपा की गद्दी संभालने के लिए इनकी तीसरी पीढ़ी सामने आ गई है।

Ashraf Ansari
Published on: 23 April 2024 2:12 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी की तरफ से डिंपल यादव लगातार लोगों से मुलाकात कर अपनी पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है तो दूसरी तरफ योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह जनता से मुलाकात कर योगी सरकार और मोदी सरकार के द्वारा किए जा रहे विकास कार्य के बारे में बता रहे हैं। जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी के तरफ से चलाई जा रहे पीडीए यानी कि पिछला दलित अल्पसंख्यक को लेकर जयवीर सिंह ने एक बयान दिया है। उन्होंने समाजवादी पार्टी के PDA का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ़ सैफई बताया है। उन्होंने कहा कि बीएसपी प्रत्याशी कह रहे थे कि घोसी को समाजवादी पार्टी ने कुछ नहीं दिया। वह बिल्कुल सही कह रहे हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी की अब तीसरी पीढ़ी इसमें प्रवेश करने जा रही है।

सपा लोकसभा चुनाव में जीरो पर होगी आउट

भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह ने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि जनता समाजवादी पार्टी से काफी परेशान है इसीलिए जनता ने इनको लोकसभा से लेकर विधानसभा चुनाव में पूरी तरीके से नकार दिया है। वहीं 2024 की लोकसभा चुनाव में जनता इनको इतनी बुरी तरीके से नकारेगी कि इनका एक भी प्रत्याशी जीत कर नहीं आएगा और समाजवादी पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी। उन्होनें वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कहा कि आपने देखा होगा हर वक्त देश में चुनाव होते रहते हैं कभी ग्राम पंचायत, ब्लॉक प्रमुख, लोकसभा चुनाव तो कभी विधानसभा का चुनाव होता है ऐसे तमाम चुनाव होते रहते हैं लेकिन हम लोग वन नेशन वन इलेक्शन की तैयारी कर रहे हैं जिसमें एक ही चुनाव में सब कुछ तय हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अलग-अलग चुनाव में पैसा खर्च होता है। विकास कार्यों पर फर्क पड़ता है तो ऐसे में वन नेशनल वन चुनाव होना काफी बेहतर है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story