Mainpuri News: इंस्टाग्राम से दोस्ती कर शादी का दिया झांसा, 1 साल तक करता रहा रेप, पुलिस से लगाई गुहार

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एक गांव में रहने वाले एक युवक पर महिला के द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए। महिला ने आरोप लगाया है कि एक युवक उसके साथ एक साल तक रिलेशनशिप में रहता रहा।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Aug 2024 2:29 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic: Newstrack) 

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एक गांव में रहने वाले एक युवक पर महिला के द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए। महिला ने आरोप लगाया है कि एक युवक उसके साथ एक साल तक रिलेशनशिप में रहता रहा। जब उसने शादी की बात कही तो युवक ने महिला को अपने घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद महिला इधर-उधर भटकती हुई दिखाई दी। फिर बाद में पुलिस के पास पहुंच गई। जहां पर महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

महिला अपने दो बच्चों के साथ सीओ कार्यालय पर पहुंच गई। यहां महिला ने सीओ को एक प्रार्थना पत्र दिया जिसमें बताया कि वह इटावा की रहने वाली है। मेरे पति की कुछ समय पहले मौत हो गई। मैं अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी तभी अचानक से 1 साल पहले मेरे मोबाइल पर इंस्टाग्राम के जरिए एक मैसेज आया। मैंने कई दिनों तक मैसेज का जवाब नहीं दिया फिर बाद में दूसरा मैसेज आया तो मैंने जवाब दिया और इस दौरान धीरे-धीरे हमारे दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक ने मुझे एक होटल में बुलाया और उसके बाद कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना लिए।

अब जब हम युवक से शादी करने की कह रहे हैं तो उसने मुझे मारपीट करके बच्चों के साथ घर से बाहर निकाल दिया है। महिला ने बताया कि युवक का नाम पुनीत कुमार है जो की करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंचनपुर गांव में रहता है। पुनीत मुझ पर दबाव बना रहा है कि मैं उसके दोस्तों के साथ नाजायज संबंध बनाऊ। फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story