Mainpuri Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन साइकिल सवारों को रौंदा, तीनों की मौके पर मौत

Mainpuri Accident: मामला दिल्ली कानपुर एक्सप्रेसवे के पास खाकेताल का है। यहां रहने वाले खेमसिंह, विनोद कुमार सिंह और सिंहलाल सिंह की हादसे में मौत हो गई।

Ashraf Ansari
Published on: 12 Oct 2024 5:51 AM GMT
Mainpuri News
X

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे दो की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरे ने अस्पताल में ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची जहां मामले को संज्ञान में लिया। हादसे की आवाज सुनने के बाद आसपास की ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां देखा कि तीन लोग सड़क पर पड़े हुए हैं।

कोटे का राशन लेने जा रहे थे तीन लोग

मैनपुरी जिले में बेकाबू ट्रक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद सड़क पर तीनों के शव इधर-उधर बिखरे हुए दिखाई दिए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी की शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताते चले कि मामला दिल्ली कानपुर एक्सप्रेसवे के पास खाकेताल का है। यहां रहने वाले खेमसिंह, विनोद कुमार सिंह और सिंहलाल सिंह अपनी अपनी साइकिल पर सवार होकर एक्सप्रेसवे के रास्ते जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार से आ रहे बेकाबू ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इसमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां पर रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस की देर से पहुंचने पर हुआ जमकर हंगामा

इस हादसे के बाद स्थानीय लोग और परिजनों के द्वारा हाइवे को पूरी तरीके से बंद कर दिया गया। यहां लोगों ने जमकर हंगामा काटा और पुलिस पर देर से आने का आरोप लगाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस तकरीबन 1 घंटे देरी से पहुंची है। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने परिवार और स्थानीय लोगों को समझा बूझकर मामले को शांत कराया। हाईवे को खुलवाने का काम किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं परिवार के लोग ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग कर रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story