×

Mainpuri: लोकसभा चुनाव को लेकर BSP ने कमर कसी, मंडल प्रभारी ने बैठक में गिनाईं अपनी सरकार की उपलब्धियां

Mainpuri News: मंडल प्रभारी ने कहा कि, 'जब प्रदेश में बसपा की सरकार थी तब गुंडों में खौफ था। गुंडे बीएसपी सरकार से काफी डरते थे। प्रदेश छोड़कर चले जाते थे, लेकिन आज ऐसा वक्त आ गया है कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है।'

Ashraf Ansari
Published on: 29 Jan 2024 3:27 PM GMT
Mainpuri News
X

मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी की बैठक (Social Media) 

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी कार्यकर्ता और नेता लोगों के बीच पहुंचकर बसपा के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

मंडल प्रभारी ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

लोकसभा चुनाव को लेकर बीएसपी प्रमुख मायावती ने अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। पार्टी सुप्रीमो के इस ऐलान के बाद उन्होंने पार्टी के नेताओं को आदेश दिए हैं कि, वो जनता के बीच पहुंचकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करें। इसी को लेकर मैनपुरी के राधा मोहन गांव में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर बीएसपी के मंडल प्रभारी गोरेलाल आमंत्रित थे। यहां उन्होंने ग्रामीणों के साथ बातचीत में कहा, 'आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आप लोग अपना कीमती वोट बीएसपी को ही दें, क्योंकि बहन मायावती जी हमेशा से सभी को साथ में लेकर चलती रही हैं। अब वक्त आ गया है कि आप उन्हें अपना कीमती वोट दें'।

मंडल प्रभारी ने पार्टी की खूबियां गिनाई

राधा मोहन इलाके में बहुजन समाज पार्टी के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए इस बैठक का आयोजन हुआ था। जिसमें मंडल प्रभारी ने लोगों से कहा है कि, जब प्रदेश में बसपा की सरकार थी तब गुंडों में खौफ था। गुंडे बीएसपी सरकार से काफी डरते थे। प्रदेश छोड़कर चले जाते थे, लेकिन आज ऐसा वक्त आ गया है कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। अगर, आपको इस गुंडाराज से बचना है और अपने आप को महफूज रखना है तो आप अपना कीमती वोट बहुजन समाज पार्टी को ही दें।

बसपा को वोट देने की अपील

उन्होंने कहा, 'जल्द ही लोकसभा चुनाव होने हैं। आप अपना बहुमूल्य वोट बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को ही दें। क्योंकि, बीएसपी की सरकार में जनता ख़ुश थी। एक बार फिर आपके सामने मौका है। आप अपना वोट बीएसपी को दें और मायावती को सत्ता में वापस लाएं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story