×

Mainpuri: डिंपल यादव के निशाने पर BJP, बोलीं- मौजूदा सरकार ने देश को कर्ज में डुबोया, बेच रही रेलवे-एयरपोर्ट

Dimple Yadav in Mainpuri: डिंपल यादव ने कहा, 'यूपी में लगातार हर परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं। ये सरकार नौकरी न देने की वजह से पेपर आउट पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 1 March 2024 12:46 PM GMT
Dimple Yadav in Mainpuri
X

मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव (Social Media)

Dimple Yadav in Mainpuri: यूपी के मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव शुक्रवार (01 मार्च) को पार्टी कार्यालय पहुंची। यहां समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। साथ ही, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं- कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा।

बीजेपी सरकार में जा रहे रेलवे-एयरपोर्ट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी तथा मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद डिंपल यादव आज सपा कार्यालय पहुंची। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान डिंपल यादव ने मीडिया से बातचीत की। अखिलेश यादव को सीबीआई नोटिस भेजे जाने पर उन्होंने कहा, 'भाजपा के खिलाफ जो मजबूती के साथ खड़ा हो रहा है उनके पास इसी तरीके के नोटिस भेजे जा रहे हैं। जो इन नोटिस से डर रहे हैं, वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, देश लगातार कर्जे में डूब रहा है। केंद्र सरकार रेलवे, एयरपोर्ट आदि को बेच रही है। ऐसा अब तक किसी सरकार ने नहीं किया। मौजूदा सरकार में जनता गरीबी की ओर बढ़ती नजर आ रही है।

महंगाई पर सरकार नहीं लग पा रही लगाम

डिंपल यादव ने महंगाई, बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'भाजपा सरकार में लगातार महंगाई बढ़ रही है। सरकार ने महंगाई पर लगाम लगाने की बात कही थी, लेकिन इस सरकार में महंगाई दिन-ब-दिन बढ़ रही है।

कहां गया हर साल 2 करोड़ नौकरियों का दावा?

उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार ने युवाओं के लिए 2 करोड़ नौकरियां हर साल निकालने की बात कही थी। लेकिन, लगातार बेरोजगारी बढ़ती ही जा रही है। युवाओं के लिए सेना में भर्ती हुआ करती थी। उसे अग्निवीर में तब्दील कर दिया। सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।

डिंपल यादव- UP में हर परीक्षा का पेपर लीक

डिंपल यादव ने कहा, 'यूपी में लगातार हर परीक्षा के पेपर लीक हो रहे हैं। ये सरकार नौकरी न देने की वजह से पेपर आउट पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा, लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ मैदान में उतरने वाला है। देश के युवा बीजेपी को केंद्र की सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story