×

Mainpuri News: एबीवीपी ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला, जमकर की नारेबाजी

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में मंगलवार को भारी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) से जुड़े लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने बीच सड़क पर उतरकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंकने का काम किया।

Ashraf Ansari
Published on: 5 March 2024 10:59 AM GMT
Mainpuri News
X

एबीवीपी ने फूंका पश्चिम बंगाल की सीएम का पुतला source: Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के लोगों ने सड़कों पर उतरकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का पुतला फूंकने का काम किया। वहीँ उनके खिलाफ सड़कों पर जमकर नारेबाजी भी की।

महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर फूंका पुतला

मैनपुरी जिले में मंगलवार को भारी संख्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) से जुड़े लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने बीच सड़क पर उतरकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंकने का काम किया। तो वही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आपको बताते चलें कि एबीवीपी के लोग अपने हाथों में ममता बनर्जी के खिलाफ एक बैनर लेकर सड़कों पर निकले। जहां उन्होंने बंगाल की सरकार पर जमकर गंभीर आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। वहीँ क्रिश्चियन चौराहे पर पहुंचकर ममता बनर्जी का पुतला फूंका गया। ममता बनर्जी की सरकार पर आरोप लगाए गए कि उनकी सरकार में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और आपराधिक मामले प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं। इन सब को लेकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन पत्र भी दिया गया और मांग की गई कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए और उनको जेल भेजा जाए।

एबीवीपी के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप

क्रिश्चियन चौराहे पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंके जाने को लेकर एबीवीपी से जुड़े गौरव यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना में संदेशखाली (Sandeshkhali) में लगातार महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है। उनके साथ लगातार दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। वहां जघन्य अपराध हो रहे हैं। ममता बनर्जी की सरकार में लगातार अपराधिक मामले बढ़ रहे हैं। इन सब को लेकर देश भर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। वहां की सरकार अपराधियों के साथ में है। हम लोगों की मांग हैं कि ऐसी सरकार पर कार्रवाई की जाए और जो दोषी हैं उनको बख्शा न जाए।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story