×

Mainpuri: युवक को दुकान से उठा ले गए दबंग, दी तालिबानी सजा, बेल्ट से जमकर पिटाई का Video Viral

Mainpuri Viral Video: पीड़ित युवक बचने के लिए लगातार गुहार लगाता रहा। पिटाई कर रहे दबंगों पर किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ा। वह समीर को लगातार पीटते रहे।

Ashraf Ansari
Published on: 23 Jan 2024 5:11 PM GMT
Mainpuri Viral Video
X

युवक को बेरहमी से पीटते दबंग (Social Media) 

Mainpuri Viral Video : यूपी के मैनपुरी जिले से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग एक युवक की बेल्टों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आरोपियों के खिलाफ परिवार के लोगों ने थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की।

मैनपुरी जिले से संबंधित एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक युवक को मामूली वाद-विवाद के चलते तालिबानी सजा दी गई। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

मामूली विवाद, युवक को दुकान से उठा ले गए दबंग

आपको बता दें, ये मामला कोतवाली इलाके का है। वायरल वीडियो 21 जनवरी का बताया जा रहा है। वीडियो में समीर नाम के एक युवक की कुछ लोग जमकर पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साफ तौर पर देखा गया है कि, एक युवक को बाइक पर उठाकर लाया जाता है। फिर उसकी जमकर पिटाई की जाती है। दबंग यहीं नहीं माने। फिर, अपनी बेल्ट निकालते हैं और एक के बाद एक युवक के ऊपर बरसाना शुरू कर देते हैं। युवक बचने के लिए गुहार लगाता है। पिटाई कर रहे दबंगों पर किसी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह समीर को लगातार पीटते रहे। इस मामले में जब परिवार के लोगों को जानकारी मिली तो उन्होंने थाने में पहुंचकर शिकायत देकर दबंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मारपीट के वीडियो पर क्या बोले एएसपी

दबंगों द्वारा युवक की बेरहमी से पिटाई मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार (ASP Vinod Kumar) ने बताया कि, 'एक वीडियो 21 जनवरी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें समीर नाम के एक व्यक्ति को कुछ लोग उसकी दुकान से उठाकर ले जाते हैं। फिर उसकी जमकर पिटाई करते हैं। बताया जा रहा है कि, मामले में वाद-विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। उसके बाद इन लोगों ने समीर को पीटने का काम किया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में तीन लोग पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल में आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम को गठित कर दिया गया है। जल्दी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दबंगों द्वारा जिस युवक की पिटाई की गई उसे मेडिकल प्रशिक्षण के लिए भेज दिया गया है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story