TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri News: फर्जी सीबीआई अधिकारी बन करते थे ठगी, तीन गिरफ्तार

Mainpuri News: पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने कहा कि पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है जो कि बड़े ही शातिराना अंदाज से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे।

Ashraf Ansari
Published on: 2 Jun 2024 5:03 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 11:08 AM GMT)
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो लोगों को फर्जी सीबीआई बनकर ठगने का काम करता था। वहीं पकड़े गए सभी ठगों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की। पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके कारनामों के बारे में सुन आप हैरान हो जाएंगे। कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम ने एक ईरानी गिरोह का पर्दाफाश किया है जो की फर्जी अधिकारी बनकर लोगों को ठगते थे। मामले में पता चला कि इन लोगों ने कुछ लोगों को पुलिस बनकर ठगा था। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने अपना जुर्म भी कबूल किया है।

पुलिस अधीक्षक ने मामले के बारे में दी जानकारी

कोतवाली पुलिस के द्वारा ईरानी गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार किए जाने के मामले में पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने तीन ऐसे शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है जो कि बड़े ही शातिराना अंदाज से लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। उन्होंने बताया कि आरोपी कभी पुलिस बन जाते थे तो कभी सीबीआई अधिकारी, तो कभी पत्रकार बनकर लोगों को ठगी का शिकार बनाया करते थे। यें लोग सड़क पर खड़े होकर लोगों को रोक करते थे और उन्हें बताते थे कि आगे चेकिंग चल रही है आप लोग अपने सोने चांदी के आभूषण को उतार कर रख ले और इसी के बाद लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। पकड़े गए आरोपियों के पास से अलग-अलग फर्जी आई कार्ड बरामद किए गए। वही दो मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story