×

Mainpuri: सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही भाजपा: तेज प्रताप यादव

Mainpuri News: मैनपुरी से लोकसभा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष को फंसाने के लिए भाजपा सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 5 April 2024 11:29 AM GMT (Updated on: 5 April 2024 5:23 PM GMT)
मैनपुरी लोकसभा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव।
X

मैनपुरी लोकसभा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से लोकसभा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह सरकार विपक्षी नेताओं को परेशान कर रही है।

सरकारी एजेंसियों का कर रही दुरुपयोग

मैनपुरी से पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव ने एक बार भारतीय जनता पार्टी पर फिर से निशाना साधा है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसा कभी भी नहीं हुआ है चाहे किसी की भी सरकार रही हो जैसा अब हो रहा है। जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है, आवाज उठाता है, उसके खिलाफ भाजपा के लोग सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए आयकर विभाग जैसी तमाम एजेंसियां लगा देती हैं। विपक्ष के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा कर उनको जेल में डाला जा रहा है। लेकिन अब की बार जनता बीजेपी को सबक जरूर सिखाएगी।

चुनाव आयोग के आदेशों का पालन नहीं कर रही भाजपा

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोग संविधान बदलने की बात कर रहे हैं तो कुछ लोग को लेकर आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। इन सब को लेकर चुनाव आयोग ने पहले ही आदेश जारी किया था कि इस तरीके का कोई भी बयान नहीं देगा। लेकिन उसके बावजूद बीजेपी के लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ने जा रही है। इंडिया गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि हम लोग बीजेपी को यूपी से हराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता देख रही है कि किस तरीके से पहले झारखंड के मुख्यमंत्री फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और उसके बाद बिहार बंगाल में जिस तरीके से विपक्ष के लोगों को सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर भाजपा के लोगों ने फंसाने का काम किया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story