×

Mainpuri News: मंदिर बचाओ संघर्ष समिति ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दबंग पर लगाया जमीन कब्जा करने का आरोप

Mainpuri News: विपक्षियों के द्वारा मंदिर की जमीन पर कब्जा किया जा रहा है उस पर निर्माण कार्य किया जा रहा है। जबकि उस जमीन पर स्टे चल रहा है

Ashraf Ansari
Published on: 14 Jun 2024 11:12 AM GMT
Mandir Bachao Sangharsh Samiti held a press conference, accused the strongman of occupying the land
X

मंदिर बचाओ संघर्ष समिति ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दबंग पर लगाया जमीन कब्जा करने का आरोप: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में मंदिर बचाओ संघर्ष समिति के द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें बताया गया कि कुछ दबंगों के द्वारा मंदिर की जमीन पर कब्जा किया जा रहा है जिसको लेकर अधिकारियों से शिकायत की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मंदिर की जमीन पर दबंग कर रहे कब्जा

मैनपुरी जिले में प्राचीन काल की मंदिर की जमीन पर कुछ लोगों के द्वारा कब्जा किया जा रहा है जिसको लेकर मंदिर बचाओ संघर्ष समिति सामने आ गई है। उन्होंने इस मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया है कि करहल रोड बाल निकेतन स्कूल के पास में एक प्राचीन काल का मंदिर बना हुआ है। जिस पर लोग 1990 से पूजा अर्चना करते आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षियों के द्वारा मंदिर की जमीन पर कब्जा किया जा रहा है उस पर निर्माण कार्य किया जा रहा है। जबकि उस जमीन पर स्टे चल रहा है लेकिन उसके बावजूद भी दबंग बेखौफ़ होकर मंदिर की जमीन पर कब्जा करने में लगे हुए हैं।

प्रशासन नहीं कर रहा हमारी कोई मदद

मंदिर बचाओ संघर्ष समिति के तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया गया है कि हम लोग मंदिर पर पूजा अर्चना करते हैं लेकिन कुछ लोगों ने उस पर कब्जा करने की कोशिश की तो मामला कोर्ट में चल गया। मामला कोर्ट में जाने के बाद उस पर स्टे लग गई। लेकिन उसके बावजूद भी विपक्षी पार्टी की तरफ से मकान बनाने का काम तेजी से किया जा रहा है।

इंसाफ नहीं मिला तो हम लोग अनशन करेंगे

जब इस मामले में अधिकारियों से शिकायत की गई पुलिस से शिकायत की गई कि उस जगह पर स्टे है उसके बावजूद भी मंदिर की जमीन पर कब्जा करके मकान बनाने का काम किया जा रहा है। एसडीएम साहब से भी मुलाकात की उनको पूरे मामले के बारे में बताया तो वह बस यही कह देते हैं कि आप कोर्ट जाइए वहां देखिए। हम लोगों को किसी भी तरीके से इंसाफ नहीं मिल रहा है अगर हमारी बात नहीं सुनी गई तो आगे हम लोग अनशन करेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story