Mainpuri News: मंत्री जयवीर सिंह बोले - हाथरस मामले में दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

Mainpuri News: मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कोई भी दोषी किसी भी हाल में नहीं बचेगा। उसके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 6 July 2024 1:02 PM GMT
Mainpuri News
X

मंत्री जयवीर सिंह (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह पहुंचे। जहां पर उनके पार्टी की कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। उन्होंने हाथरस मामले में कहा कि इस घटना में जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। मैनपुरी में लोकसभा चुनाव हारने के बाद कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह आज पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम तो बस यही कामना करेंगे कि मैनपुरी की जनता का भला हो और यहां पर तेजी के साथ विकास हो। आगे मीडिया द्वारा पूछा गया कि हाथरस मामले में अब तक 121 लोगों की मौत हो चुकी है और इस मामले का आरोपी मैनपुरी के आश्रम में छुपा हुआ है। लेकिन पुलिस उसको नहीं ढूंढ़ पा रही है। इस पर जयवीर सिंह ने कहा कि हाथरस मामले पर लगातार जांच हो रही है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। कोई भी दोषी किसी भी हाल में नहीं बचेगा। उसके खिलाफ निर्भीकता के साथ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं मायावती के द्वारा ऐसे ढोंगी बाबाओ के खिलाफ कार्रवाई को लेकर जयवीर सिंह ने कहा कि मैं पहले कह चुका हूं कि सौ प्रतिशत ऐसे बाबाओं के खिलाफ कार्रवाई होना निश्चित है।

दुखद घटनाओं पर हो रही राजनीति

जयवीर सिंह ने कहा कि इस हादसे की तुरंत बाद ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने परिवार के लोगों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे और घायलों से मुलाकात की थी। तुरंत उन्हें सहयोग राशि देने की बात भी कही थी। ऐसे में जांच कमेटी लगातार इस पर जांच कर रही है। अखिलेश यादव द्वारा प्रशासन को जिम्मेदार ठहराए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसी दुखद घटना पर भी कुछ राजनीतिक दल इस पर राजनीति कर रहे हैं। ऐसा करना बहुत ही गलत है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि इस दुखद घटना में आप लोग हमारा सहयोग करें निश्चित रहे जो भी लोग दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story