TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Tirupati Laddu Vivad: मथुरा पहुंचा तिरुपति लड्डू विवाद, डिम्पल यादव ने दिया बड़ा बयान

Tirupati Laddu Vivad: मैनपुरी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने तिरुपति लड्डू विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कहीं न कहीं ये संबंधित विभाग की विफलता का ही परिणाम है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 22 Sep 2024 12:10 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2024 2:13 PM GMT)
dimple yadav
X

तिरूपति प्रसादम पर सांसद डिंपल यादव ने दी प्रतिक्रिया (सोशल मीडिया)

Tirupati Laddu Vivad:तिरूपति लड्डू (Tirupati Laddu Controversy) में जानवरों की चर्बी की मिलावट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। तिरूपति में प्रसाद(Tirupati Laddu Dispute) के रूप में दिये जाने वाले लड्डू में पशु चर्बी मिलाने को हिंदू आस्था को आहत करने की साजिश बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर जहां संत समाज से जुड़े लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं तिरूपति लड्डुू मामले को राजनेता अक्षम्य अपराध बता रहे हैं।

समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही सांसद ने मथुरा के वृंदावन में प्रसाद स्वरूप मिलने वाले पेड़े की क्वालिटी पर भी सवाल खड़ा किया। डिम्पल ने खोये में मिलावट की बात कही है और इसकी जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि सरकार भाजपा की है और उन्हें इस पर काम करना चाहिए।

मैनपुरी में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सांसद डिंपल यादव (MP Dimple Yadav) ने तिरुपति लड्डू विवाद (Tirupati Prasadam) पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कहीं न कहीं ये संबंधित विभाग की विफलता का ही परिणाम है। संबंधित विभाग प्रसाद में दिये जाने वाले लड्डूओं में जानवरों की चर्बी की मिलावट का पता नहीं लगा पाए। इसके साथ ही सांसद डिंपल यादव ने कहा कि आम लोगों के खाने में लगातार भारी मात्रा में मिलावट की जा रही है। जिसका कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है।

उन्होंने मांग की कि संबंधित विभाग को इस मामले की पूरी जांच करनी चाहिए क्योंकि ये हिंदू धर्म आस्था से जुड़ा मामला है। इसके साथ ही सांसद डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने वृंदावन में भी प्रसाद की क्वालिटी पर प्रश्नचिन्ह लगाया। उन्होंने कहा कि मथुरा के वृंदावन (Vrindavan) में भी ऐसी ही शिकायतें सुनने को मिल रही हैं। जहां प्रसाद बनाने में सही क्वालिटी के खोये इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सरकार भाजपा की है, उन्हें इस गंभीर मामले में काम करना चाहिए। संबंधित विभाग को इस मामले में जांच करनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही भी करनी चाहिए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story