×

Mainpuri: समाजवादी पार्टी से नाराज हुए मुस्लिम नेता, पार्टी में गुटबाजी का लगाया आरोप

Mainpuri: मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष जीशान अली खान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस वक्त काफी नाराज चल रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 13 April 2024 11:16 AM GMT
etawah news
X

समाजवादी पार्टी से नाराज हुए मुस्लिम नेता (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ विग्रेड के नेता इस वक्त पार्टी से काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी में गुटबाजी का आरोप लगाया।

मुस्लिम नेताओं पर सपा जिला अध्यक्ष नहीं देते ध्यान

मैनपुरी में लोकसभा चुनाव के लिए डिंपल यादव को एक बार फिर से चुनावी मैदान में समाजवादी पार्टी ने उतारा है तो वही जयवीर सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी मैदान में उतार दिया है। यहां मुकाबले काफी दिलचस्प देखने को मिलता हुआ दिखाई देगा। लेकिन दोनों के बीच मुकाबला शुरू होने से पहले समाजवादी पार्टी में गुटबाजी की खबरें सामने आई है। यहां मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष जीशान अली खान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस वक्त काफी नाराज चल रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया है कि हम लोग पार्टी के लिए काम करते हैं मुकदमे भी हम लोगों के ऊपर लिखे जाते हैं लेकिन पार्टी के पूर्व में रहे विधायक और जिला अध्यक्ष हम लोगों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं हम लोगों का इस्तेमाल तो किया जाता है हम लोगों से वोट तो लिया जाता है लेकिन हमारी बातों को सुना नहीं जाता है हमारे घर आना यह लोग मुनासिब नहीं समझते हैं। हम लोगों ने पार्टी के लिए क्या कुछ नहीं किया। लेकिन हम लोगों की तरफ पार्टी के वजह से नेता ध्यान नहीं दे रहे।

पार्टी की जिला अध्यक्ष पर लगे गंभीर आरोप

मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष जीशान अली खान ने कहा है कि हमारे पार्टी से जुड़े कुछ नेताओं ने अपने पास से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने की वजह यह है कि हमारे जिला अध्यक्ष हम लोगों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। हमारे यहां ईद का त्यौहार था लेकिन उन्होंने हमारे घर पर सांसद और सपा की प्रत्याशी डिंपल यादव को लाना भी मुनासिब नहीं समझा। पार्टी की जिला अध्यक्ष का कहना है कि जब हमें मुस्लिम वोट मिल ही जाता है तो इनके यहां जाने से क्या फायदा। लेकिन जिला अध्यक्ष से हम लोग काफी परेशान है अबकी बार हम लोगों ने फैसला किया है कि हम लोग रहेंगे तो समाजवादी पार्टी के साथ लेकिन खुलकर सामने नहीं आएंगे। हमारे साथ में लगभग ढाई सौ लोग शामिल है अगर हम लोगों की बातों को नहीं सुना जाएगा हमारे यहां यह लोग आना मुनासिब नहीं समझेंगे तो हम लोग भी इस पर फैसला करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story