Mainpuri News: घर से टहलने निकला बुजुर्ग, नाले में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri News: मैनपुरी पुलिस ने एक व्यक्ति का नाले से शव बरामद किया गया है। शव मिलने के बाद पुलिस ने शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Oct 2024 12:51 PM GMT
An old man went out for a walk, his body was found in the drain, causing chaos in the family
X

 घर से टहलने निकला बुजुर्ग, नाले में मिली लाश, परिवार में मचा कोहराम: Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी में एक व्यक्ति का नाले में शव पड़ा मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जहां पर शव देखने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

नाले में पड़ा मिला था युवक का शव

मैनपुरी जिले में पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति का नाले से शव बरामद किया गया है। शव मिलने के बाद पुलिस ने शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत संसार नगर इलाके का है। यहां रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने नाले में कुछ बड़ी चीज पड़ी देखी। पास जाने पर पता चला कि उसमें किसी बुजुर्ग की लाश पड़ी हुई है। इस मामले की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा नाले में पड़े बुजुर्ग के शव को बाहर निकालने का काम किया गया। वहीं आसपास के लोगों से शव के बारे में पूछताछ की गई तो पता चला कि शव कैलाश चंद्र का है। मामले में परिवार के लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी गई कोई मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने शव की शिनाख्त की।

घर से सुबह टहलने निकले थे कैलाश चंद्र

नाले से शव मिलने के बाद परिवार के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि कैलाश चंद्र आज सुबह घर से टहलने के लिए निकले हुए थे। कुछ देर बाद वह घर वापस नहीं लौटे। वही थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि कैलाश का शव नाले में पड़ा हुआ है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कैलाश नाले में कैसे चले गए जिससे उनकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने पुलिस से शव का पोस्टमार्टम करने की मांग की और उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस मामले में पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई की कुछ लोगों के द्वारा सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का नाले में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद हमारी पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां शव को नाले से बाहर निकाला जाता है फिर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाता है। यह पता नहीं चला है कि व्यक्ति नाले में कैसे चला गया। वही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ पता चल पाएगा। व्यक्ति की मौत से परिवार के लोगों में इस समय कोहराम का मातम छाया हुआ है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story