Mainpuri News: घूमता दिखाई दिया मगरमच्छ, दहशत में आ गए ग्रामीण, लगाई ये गुहार

Mainpuri News: बारिश के मौसम में इस वक्त मैनपुरी में रहने वाले लोग काफी चिंतित हैं। खास तौर पर ग्रामीण चिंतित होते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि जीव जंतु अपने इलाकों को छोड़कर रिहायशी इलाकों में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 8 Sep 2024 2:33 AM GMT
X

Mainpuri News

Mainpuri News: मैनपुरी में तालाब के अंदर एक मगरमच्छ दिखाई दिए जाने के बाद आसपास के लोग दहशत में आ गए। स्थानीय लोगों ने वन विभाग की टीम से मगरमच्छ को पकड़ने की गुहार लगाई।

तालाब में घूम रहा था 10 फीट लंबा मगरमच्छ

बारिश के मौसम में इस वक्त मैनपुरी में रहने वाले लोग काफी चिंतित हैं। खास तौर पर ग्रामीण चिंतित होते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि जीव जंतु अपने इलाकों को छोड़कर रिहायशी इलाकों में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसकी वजह से लोग दहशत में आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला एक गांव से सामने आया है जहां पर गांव में बने एक तालाब में मगरमच्छ घूमता हुआ दिखाई दिया। मगरमच्छ की लंबाई तकरीबन 10 फीट की बताई गई जिसे देखने के बाद ग्रामीण दहशत में आ गए। इस पूरे मामले के बारे में वन विभाग की टीम को सूचना दी गई और मगरमच्छ को पकड़ने की गुहार लगाई गई।

मगरमच्छ बना सकता है लोगों को शिकार

बताते चलें कि मामला बिछवाँ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चिटोआ का है। यहां पर तालाब के अंदर एक मगरमच्छ को ग्रामीणों द्वारा देखा गया है। मगरमच्छ दिखाई देने के बाद ग्रामीणों का कहना है कि सही समय पर अगर मगरमच्छ को नहीं पकड़ा गया तो यह है किसी को भी अपने हमले का शिकार बन सकता है। क्योंकि तालाब के पास जानवर और इंसानों का आना जाना लगा रहता है। माना जा रहा है मगरमच्छ नहर में पानी अधिक होने की वजह से रिहायशी इलाके में पहुंच गया है। इससे पहले भी एक मगरमच्छ दिखाई देने का मामला सामने आया था जहां पर वन विभाग की टीम ने सही समय पर उसको पकड़ कर रिहायशी इलाके से दूर छोड़ने का काम किया था। लेकिन एक बार फिर से गांव में मगरमच्छ दिखाई दिया जिसके बाद ग्रामीण काफी दहशत में है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story