पुलिस ने सेल्समैन से हुई लूट की घटना का किया खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Mainpuri News: जिले में लगातार आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। वहीं यहां पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद बरनाहल पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है।

Ashraf Ansari
Published on: 30 May 2024 12:52 PM GMT
mainpuri news
X

पुलिस ने सेल्समैन से हुई लूट की घटना का किया खुलासा (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने लूट की घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करने का काम किया है जिसके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सेल्समैन के साथ लूट की घटना को दिया गया था अंजाम

मैनपुरी जिले में लगातार आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने की कोशिश की जा रही है। वहीं यहां पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद बरनाहल पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। इस मामले में एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताते चले कि मामला 19 मई 2024 का है। जहां बरनाहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत रमाकांत नाम का व्यक्ति देसी शराब की दुकान चलाया करता है। रमाकांत शाम के टाइम पर अपने घर के लिए रवाना हुआ था उनके पास एक काला बैग था जिसमें ₹25000 रखे हुए थे। वहीं रास्ते में तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उनसे बैग छीन लिया था और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। इस घटना को पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपों के पास से बरामद हुए रुपए

बरनाहल पुलिस के द्वारा सेल्समैन हुई लूट की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक लूट की घटना का खुलासा किया है। इस मामले में पता चला था कि सेल्समैन से तीन लोगों ने तमंचे के बल पर रुपए से भरा बैग लूट लिया था। हमारे पुलिस के मामले को गंभीरता से लिया एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 2250 रुपए लूट के बरामद किए गए।आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया। वही अभी दो आरोपी और फरार हैं जिनकी लगातार हमारी पुलिस तलाश कर रही है जल्द ही उनको गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story