×

Mainpuri News: अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में बरामद किये बने और अर्द्ध बने शस्त्र

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को एक पुलिस सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में बने अवैध शस्त्र बरामद किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 24 March 2024 11:00 AM GMT
Police raided illegal arms factory and recovered finished and semi-finished weapons
X

 पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा मारकर बरामद किये बने और अर्द्ध बने शस्त्र: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस को एक पुलिस सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में बने अवैध शस्त्र बरामद किया है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है ।

खंडहर में चल रही थी अवैध फैक्ट्री

मैनपुर जिले में आगामी लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सफल हो सके जिसको लेकर पुलिस लगातार प्रयास करते हुए दिखाई दे रही। इसी प्रयास के तहत पुलिस को एक बड़ी सफलता भी हाथ लगी है। पुलिस ने बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नसीरपुर इलाके में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां अवैध तरीके से शस्त्र बनाने का काम किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां से पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके पास से भारी मात्रा में बने और अर्द्ध बने शास्त्र बरामद किए गए।

पुलिस अधिकारी ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री को लेकर दी जानकारी

बेवर पुलिस के द्वारा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया जाने के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि हमारे पेपर पुलिस और एसओजी टीम ने मिलकर एक शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 9 अदद तमंचे, एक 12 बोर की बंदूक, एक 315 बोर की पोनिया, कारतूस और कुछ अर्द्ध बने तमंचे बरामद किए गए हैं। वहीं पकड़े गए आरोपी मुन्ना के ऊपर 10 मुकदमे पहले से ही दर्ज पाए गए हैं। हमारी पुलिस ने लोकसभा चुनाव से पहले कक्षा काम किया है। आगे भी हमारी पुलिस इसी तरीके का काम करती रहेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story