×

Mainpuri News: पुलिस ने गेहूं के खेत से बरामद की चोरी की 11 बाइक, 3 शातिर चोर गिरफ्तार

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी की कई मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

Ashraf Ansari
Published on: 31 March 2024 3:35 PM GMT
X

पुलिस ने चोरी की 11 बाइक बरामद की 3 चोर गिरफ्तार: Video- Newstrack

Mainpuri News: यूपी की मैनपुरी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी की कई मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वहीं पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

गेहूं के खेत से बरामद की गई चोरी की 11 बाइक

मैनपुरी में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार पुलिस अधीक्षक के द्वारा लगातार घटनाओं पर अंकुश लगाया जा रहा है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर करहल पुलिस ने चोरी की 11 मोटरसाइकिल के साथ तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गया चोरों को लेकर पता चला कि पुलिस के द्वारा कुछ चोरों को गिरफ्तार किया गया था जिनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने पूरे मामले के बारे में बताया कि उन्होंने चोरी की बाइक कहां पर छुपा कर रखी है। चोरों के द्वारा बताए गए स्थान पर पुलिस पहुंची और वहां से 11 चोरी की बाइक बारामद की।


पकड़े गए चोरों को लेकर एसपी ने दी जानकारी

करहल पुलिस और एसओजी टीम के द्वारा पकड़े गए तीन चोरों को लेकर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस टीम के द्वारा तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो कि वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। इनके पास से 11 चोरी की बाइक बरामद की गई है। जो कि यूपी के अलग-अलग जिलों से इन लोगों के द्वारा चोरी की गई थी। इनके पास से दो तमंचे और दो कारतूस को भी बरामद किया गया है। पकड़े गए सभी अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही। वहीं आगे भी हमारी पुलिस ऐसे चोरों को गिरफ्तार करती रहेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story