पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी की घटना का किया खुलासा, दो चोरों को किया गिरफ्तार

Mainpuri News: जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। इन्ही कोशिशें में पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

Ashraf Ansari
Published on: 4 July 2024 12:16 PM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी की घटना का किया खुलासा (न्यूजट्रैक) 

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। जिनके खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की।

रात के अंधेरे में चोरी की घटनाओं को दिया गया था अंजाम

मैनपुरी जिले में पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की लगातार पुलिस कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है। इन्ही कोशिशें में पुलिस को सफलता भी मिल रही है। ऐसा ही कुछ करहल इलाके में देखने को मिला जहां पर पुलिस ने एक ट्रैक्टर चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है। बताते चलें कि करहल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मीठेपुर इलाके में रहने वाले राजेश कुमार के द्वारा थाने में 9 मई 2024 को एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें बताया गया था कि बताया था कि चोरों ने हमारा एक ट्रैक्टर चोरी कर लिया है। इस घटना को पुलिस ने गंभीरता के साथ लेना शुरू किया तभी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है जिनके पास से चोरी के ट्रैक्टर बरामद हुआ।

पकड़े गए चोरों के बारे में सीओ ने दी जानकारी

करहल पुलिस द्वारा चोरी की घटना का खुलासा किए जाने के मामले में करहल क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने एक चोरी की घटना का खुलासा किया है। इस घटना के मामले में दो चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया गया है।पकड़े गए दोनों कर फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले हैं। हमारी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ट्रैक्टर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दोनों चोर कठफोरी कट के पास में एक ट्रैक्टर और एक व्यक्ति खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है जहां से दोनों को गिरफ्तार करने का काम किया जाता है। पुलिस के द्वारा बरामद किए गए ट्रैक्टर की पहचान की जाती है तो पता चलता है कि यह ट्रैक्टर मीठेपुर इलाके में रहने वाले राजेश कुमार का है। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े गए दोनों चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है और उन्हें जेल पहुंचाया जाता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story