×

Mainpuri: जुम्मे की नमाज और लोकसभा चुनाव को लेकर अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Mainpuri News: शुक्रवार को भारी संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों के साथ में एक बड़ा फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान शहर की सड़के पुलिस और अर्धसैनिक बलों से समाई हुई दिखाई दी।

Ashraf Ansari
Published on: 29 March 2024 9:33 AM GMT
Police with paramilitary forces flag march
X

Police with paramilitary forces flag march (photo: social media )

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव और जुम्मे की नमाज को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान इलाकों का जायजा लिया गया तो वहीं लोगों को जागरुक भी किया गया।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट

देश भर में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद मैनपुरी में जिला प्रशासन ने चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए कमर कस ली है। यहां शुक्रवार को भारी संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों के साथ में एक बड़ा फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान शहर की सड़के पुलिस और अर्धसैनिक बलों से समाई हुई दिखाई दी। पुलिस प्रशासन के द्वारा फ्लैग मार्च से लोकसभा चुनाव को लेकर और जुम्मे की नमाज को लेकर निकाला गया है। इस दौरान मौके पर विनोद कुमार वर्मा के साथ-साथ तमाम थानों की पुलिस की मौके पर मौजूद रही।


संवेदनशील इलाकों का लिया गया जाएगा

लोकसभा चुनाव को लेकर जनपद में किसी भी तरीके का माहौल न खराब हो और चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सफल हो सके जिसको लेकर लगातार लोगों से पुलिस प्रशासन अपील करता हुआ दिखाई दे रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार पर आप लोग निर्भीक और निडर होकर अपना मतदान करें। मतदान आपके लिए अपना अधिकार है आप ऐसे में किसी भी व्यक्ति को चुन सकते हैं जो आपके लिए काम करा सके। वही आप लोगों से अपील की जा रही है जनपद में धारा 144 लागू है। ऐसे में अगर कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ पुलिस के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का काम किया जाएगा। आप लोगों से अपील है कि आप लोग भी हमारा साथ है। इस दरमियान संवेदनशील इलाकों का जायजा भी लिया गया और पुलिस को आदेश भी दिए गए कि यहां पर कड़ी बनी रहे।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story