TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Mainpuri News: चार लड़कों को फंसाने के लिए बना रहे दबाव, माता-पिता की शिकायत करने थाने पहुंची नाबालिग

Mainpuri News: नाबालिक लड़की ने बताया है कि गांव के चार लड़कों को फंसाने के लिए उसके माता-पिता और चाचा-चाची ने दबाव बनाया था।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Jun 2024 4:27 PM GMT
Pressure being created to implicate four boys, minor reached police station to complain against parents
X

चार लड़कों को फंसाने के लिए बना रहे दबाव, माता-पिता की शिकायत करने थाने पहुंची नाबालिग: Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिक लड़की अपने माता-पिता से इस कदर परेशान हो गई कि उसने पुलिस से उनकी शिकायत करना ही मुनासिब समझा। नाबालिग लड़की अपने माता-पिता और परिजनों की शिकायत करने के लिए थाने पहुंच गई। जहां पर उसने अपने परिजनों की शिकायत की और माता-पिता पर कई गंभीर आरोप लगाए।

नाबालिग ने थाने में पहुंचकर परिजनों की शिकायत की

नाबालिग थाने पर पहुंची जहां पर अपने माता-पिता और परिजनों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया। बताते चलें कि मामला किशनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां नाबालिक लड़की ने बताया है कि गांव के चार लड़कों को फंसाने के लिए उसके माता-पिता और चाचा-चाची ने दबाव बनाया था कि उनको फंसाया जाए। लेकिन मैंने इस बात से मना कर दिया तो हमारे साथ जमकर मारपीट की गई। जिन लोगों के ऊपर आरोप लगाने के लिए कहा जा रहा था वह रिश्ते में हमारे भाई लगते हैं।

लड़की ने माता-पिता पर लगाया जान माल का खतरा

नाबालिग ने थाने में दिए गए प्रार्थना पत्र में कहा है कि एक बार मेरे पिता जेल भी जा चुके हैं। मुझ पर दबाव बना रहे हैं चार लड़कों को फंसाया जाए लेकिन मैंने जब मना किया तो मेरे साथ मारपीट की और मुझे नहर में डालने का प्रयास भी किया। मैं अपने माता-पिता से और परिजनों से काफी परेशान हूं, मेरी जान माल का खतरा भी है। इसलिए मैं अपने भाई के पास में रह रही हूं। मैं पुलिस से मांग करती हूं कि मुझे इंसाफ मिले मेरी रक्षा की जाए और इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने नाबालिक लड़की की शिकायती पत्र को ले लिया है और मामले को लेकर जांच के आदेश भी दे दिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story