×

Mainpuri News: रामगोपाल यादव बोले- सरकार बदलना चाहती है संविधान

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान को बदलना चाहती है।

Ashraf Ansari
Published on: 16 April 2024 10:31 AM GMT
mainpuri news
X

रामगोपाल यादव बोले- सरकार बदलना चाहती है संविधान (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संविधान को बदलना चाहती है।

बदलने नहीं देंगे संविधान

मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव पहुंचे जहां उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान को बदलना चाहते हैं यही इनका मकसद है। आपने देखा होगा कि कर्नाटक के पांच बार के एमपी ने बयान दिया था कि वह संविधान को बदलने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के साथ-साथ अलीगढ़ में भी बीजेपी के एक प्रत्याशी की सभा में बीजेपी की महिला नेत्री ने कहा था जो लोग हमारी जूतियां साफ करने का काम करते थे आज वह लोग हमारे बराबर में बैठने का काम कर रहे हैं। ऐसे में संविधान को बदलना जरूरी है। इसी के साथ-साथ अयोध्या से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने कहा है कि हम लोग 400 पार की बात इसलिए कर रहे हैं कि जब हम लोग इतनी सीटें जीतेंगे तभी नया संविधान बनेगा।

बीजेपी के मंत्रियों पर रामगोपाल ने साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से डिंपल यादव के सामने कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारे जाने को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि वह सबसे कमजोर मंत्री हैं। पिछली बार भी आपने देखा था कि डिंपल यादव के सामने बीजेपी ने अपना प्रत्याशी चुनाव भी मैदान में उतारा था और उस दरमियां जयवीर सिंह मंत्री थे और सदर विधायक भी थे लेकिन कुछ नहीं कर पाए इस बार भी बहुत बुरी हार होगी।

वही केशव प्रसाद मौर्य के द्वारा समाजवादी पार्टी पर निशाना साधे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में कोई वैल्यू नहीं है। उनका कोई पूछ भी नहीं रहा है वह बस चाहते हैं कि मीडिया ओं पर फोकस बना कर रखें। बाबा अपने साथ में उनको बैठने नहीं दे रहे हैं।रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि यह लोग ऐसी बातें करते हैं जो की सड़क पर झाड़ू लगवाने वाला व्यक्ति भी नहीं करता होगा। यह तो चीफ मिनिस्टर है और हिंदुस्तान के सबसे बड़ी चीफ मिनिस्टर है। उन्होंने कहा कि इतनी घटिया बात कोई नहीं करता है जितना यह उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य करता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story