Mainpuri News: ईवीएम को लेकर विपक्ष पर राजस्व मंत्री ने साधा निशाना, बोले- जहां जीतते वहां ठीक है ईवीएम

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में योगी सरकार के राजस्व मंत्री अनूप प्रधान ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। EVM को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Jan 2024 4:47 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में आज योगी सरकार के राजस्व मंत्री अनूप प्रधान पहुंचे। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया ने अनूप प्रधान से बातचीत की और पूछा कि विपक्ष लगातार EVM को लेकर सवाल उठा रहा है और हटाने की मांग कर रहा है तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा जहां विपक्ष पार्टी चुनाव जीत जाती है वहां EVM ठीक हो जाती है और जहां चुनाव हार जाती है तो EVM को खराब कहने लगते हैं। सभी को पता है कि यह लोग ऐसा क्यों कहते हैं क्योंकि जनता इनको पूरी तरीके से नकार चुकी है और इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव से भी जनता इनको पूरी तरीके से बाहर का रास्ता दिखाइगी।

अधिवक्ताओं के EVM को लेकर किए गए प्रदर्शन पर बोले मंत्री

कुछ दिन पहले अधिवक्ताओं के द्वारा EVM को लेकर जमकर प्रदर्शन किया गया था और उन्होंने ज्ञापन पत्र देते हुए वैलेट पेपर से चुनाव कराए जाने की मांग की थी। इस पर राजस्व मंत्री ने जवाब देते हुए कहा है कि मुझे अभी पता नहीं है कि EVM को लेकर अधिवक्ताओं ने किसी भी तरीके का प्रदर्शन किया हो लेकिन सभी अपनी बात कह सकते हैं। रही बात EVM को लेकर तो चुनाव आयोग एक बड़ी एजेंसी है और वह इस पर हमेशा काम करती रहती है। वहीं पत्रकारों ने उनसे पूछा कि जब आप विपक्ष में थे और विपक्ष सत्ता में था तब आप EVM को लेकर सवाल उठाते थे दोनों ने इस बयान पर चुप्पी साधी और सीधे निकल पड़े।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story