Mainpuri: राजस्व राज्य मंत्री ने पुलिस लाइन में किया झंडारोहण, पुलिस कर्मियों को दिए प्रशस्ति पत्र

Mainpuri News: गणतंत्र दिवस के मौके पर योगी सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान पुलिस लाइन में पहुंचकर झंडारोहण किया और लोगों को शुभकामनाएं दी।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Jan 2024 10:17 AM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: देश आज अपना 75 वा गणतंत्र दिवस मना रहा है। इसी के साथ-साथ मैनपुरी में भी गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। पुलिस लाइन में उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान पहुंचे। उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में झंडारोहण किया। इस दौरान उन्होंने शहीद हुए जवानों को सलामी दिया। इस दौरान पुलिस लाइन में जांबाज पुलिसकर्मियों के द्वारा हैरत अंगेज करतब किए गए। वही तरह-तरह की झांकियां भी प्रस्तुत की गई। अनूप प्रधान ने देश प्रदेश और जनपद की जनता को गणतंत्र दिवस के मौके पर शुभकामनाएं दी। उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय विधायक समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहें।

अच्छा काम करने वाले पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र

यूपी सरकार के राजस्व राज्य मंत्री अनूप प्रधान ने पुलिस लाइन की मंच पर खड़े होकर कहा कि हर साल हम लोग गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। इस दिन हमारे देश को आजादी मिली थी और हमारा देश अंग्रेजों की गुलामी से आजाद हुआ था। आजादी दिलाने वाले लोगों को हम तहे दिल से श्रद्धांजलि देते हैं। उन्होंने मैनपुरी में पुलिस कर्मियों के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर उनको प्रशस्ति पत्र दिया।

अनूप प्रधान ने कहा कि जो भी पुलिस वाले अच्छा काम करेंगे उनको सम्मानित किया जाएगा। हम तो यही कहते हैं कि सभी को अच्छा काम करना चाहिए जिससे देश अच्छाई की ओर बढ़ सके और हमारा देश तरक्की कर सके। मोदी सरकार की उपलब्धियां के बारे में भी जानकारी दी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story