Mainpuri News: सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव 21 को करेंगे नामांकन, कार्यकर्ता कर रहे चुनाव प्रचार

Mainpuri News: करहल विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव 21 अक्टूबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जिसको लेकर खुद उनके द्वारा इस बात का ऐलान किया गया है।

Ashraf Ansari
Published on: 18 Oct 2024 11:42 AM GMT
SP candidate Tej Pratap Yadav will file his nomination on 21st, workers are campaigning
X

सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव 21 को करेंगे नामांकन, कार्यकर्ता कर रहे चुनाव प्रचार: Photo- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी की तरफ से मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी तेज प्रताप यादव को चुनावी मैदान में उतार दिया है। चुनावी मैदान में उतारे जाने के बाद तेज प्रताप यादव ने चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैं।

सपा ने तेज प्रताप यादव को बनाया प्रत्याशी

बताते चलें कि तेज प्रताप यादव पूर्व में समाजवादी पार्टी की तरफ से मैनपुरी लोकसभा सीट से सांसद भी रह चुके हैं और लालू यादव के दामाद भी हैं। यहां तेज प्रताप यादव की तरफ से घोषणा की गई है कि वह 21 अक्टूबर को नामांकन स्थल पर पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वहीं तेज प्रताप यादव लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए उनके अंदर जोश भरने का काम कर रहे।

बीजेपी हर हाल में जीतना चाहती है करहल सीट

करहल विधानसभा सीट हमेशा से समाजवादी पार्टी के खाते में ही रही है। यह सीट समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा कन्नौज लोकसभा सीट पर लड़े गए चुनाव में जीतने के बाद इस सीट को अखिलेश यादव के द्वारा छोड़ने का फैसला लिया गया था। इस सीट को जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी के तरफ से खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर डिप्टी सीएम और कई मंत्री करहल विधानसभा सीट का दौरा कर चुके हैं।

करहल की जनता को लुभाने के लिए भाजपा के तरफ से कई वादे भी किए गए हैं। इस सीट को भारतीय जनता पार्टी हर हाल में जीतना चाहती है। अभी तक बीजेपी की तरफ से अपनी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की है। बीजेपी इस तेज प्रताप यादव के सामने कोई मजबूत उम्मीदवार को उतारने की तैयारी में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story