×

Mainpuri News: नीट परीक्षा रद्द कराने को लेकर सपा छात्र सभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

Mainpuri News: राजनीतिक पार्टी यहां सड़कों पर उतरकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर दोबारा से पेपर कराए जाने की मांग कर रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 13 Jun 2024 3:06 PM GMT
SP Chhatra Sabha submitted a memorandum to DM to cancel NEET exam
X

नीट परीक्षा रद्द कराने को लेकर सपा छात्र सभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर डीएम कार्यालय पर पहुंच गए जहां पर उन्होंने नीट की परीक्षा को लेकर डीएम को ज्ञापन पत्र देते हुए परीक्षा को रद्द कर जाने की मांग की।

राजपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

नीट परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद देश पर में लगातार विरोध प्रदर्शन होता हुआ दिखाई दे रहा है। राजनीतिक पार्टी यहां सड़कों पर उतरकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंप कर दोबारा से पेपर कराए जाने की मांग कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ मैनपुरी जिले में देखने को मिला जहां पर समाजवादी पार्टी के छात्र सभा के नेता और कार्यकर्ता एकजुट होकर जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंच गए। यहां राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को एक ज्ञापन पत्र सौंपा गया है। जिसमें मांग की गई है कि नीट परीक्षा के परिणाम को रद्द किया जाए और दोबारा से परीक्षा कराई जाए।

नीट परीक्षा में जमकर हुई धांधली

नीट परीक्षा को लेकर राजपाल के नाम जिलाधिकारी को सपा छात्र सभा के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन पत्र को लेकर समाजवादी पार्टी छात्र सभा के नेता ने जानकारी देते हुए बताया है कि आप लोगों ने देखा होगा कि ऐसा कभी भी नहीं हुआ है कि सैकड़ो बच्चों को पूरे में से पूरे नंबर दे दिए जाएं और देखा गया है कि उन लोगों को भी नंबर दिए गए हैं जो की एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इससे साफ जाहिर होता है की परीक्षा में जमकर धांधली हुई है। लगातार उत्तर प्रदेश में ऐसे मामले सबसे ज्यादा देखने को मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं कभी यूपीटेट का पेपर आउट हो जाता है तो कभी पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर आउट हो जाता है। ऐसा करके सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का काम कर रही है। हमने बस यही मांग की है कि नीट की परीक्षा को दोबारा से कराया जाए जो छात्र मांग कर रहे हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story