×

Mainpuri News: PM मोदी के 'विकास का ट्रेलर' वाले बयान पर डिंपल का तंज, कहा- 'बेरोजगारी की कोई सीमा ही नहीं'

Mainpuri News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "विकास का अभी यह ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है" वाले बयान पर डिंपल यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि इतने युवा बेरोजगार दिखाई देंगे आपको जिसकी कोई सीमा ही नहीं है।

Ashraf Ansari
Published on: 2 April 2024 3:50 PM GMT
X

PM मोदी के 'विकास का ट्रेलर' वाले बयान पर डिंपल का तंज, कहा- 'बेरोजगारी की कोई सीमा ही नहीं': Video- Newstrack

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की लोक सभा प्रत्याशी डिंपल यादव ने 'भारतीय जनता पार्टी' पर जमकर निशाना साधा और कहा कि देश में बीजेपी से जनता काफी परेशान है। उन्होंने पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में बेरोजगारी है। उन्होंने जनता को जागरूक करते हुए अपनी पार्टी के लिए वोट करने की अपील की।

मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी की सांसद और फिर से लोकसभा सीट की प्रत्याशी बनाई गई डिंपल यादव लगातार अपने क्षेत्र में रहकर लोगों को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम कर रही हैं जिससे उनको अच्छा खासा वोट मिल सके। इसी को लेकर आज वह कई इलाकों में पहुंची और जनता को पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम किया।

पीएम मोदी के 'विकास का ट्रेलर' वाले बयान पर डिंपल का पलटवार

वहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "विकास का अभी यह ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है" वाले बयान पर डिंपल यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि "मैं समझती हूं कि अगर हम सब लोग गांव गांव जायेंगे तो हमें विकास का ट्रेलर क्या है पूरे देश को यह समझ में आयेगा । यहां इतने युवा बेरोजगार दिखाई देंगे आपको जिसकी कोई सीमा ही नहीं है। हमारे किसानों का बुरा हाल में है, गांव में बिजली की व्यवस्था फटीचर हाल में है, केवल ऐसी सरकार जो मीडिया के माध्यम से टीवी के माध्यम से व्हाट्सएप के माध्यम से लोगों को बरगलाने का काम कर रही है। लोगों से अपील है की टीवी ना देखते हुए अगर आपको विकास दिखता है तो जरूर सहयोग करिए ऐसे लोगों का।

बीजेपी में जाने के बाद सब केस हो जाते हैं खत्म

डिंपल यादव ने कहा कि लगातार विपक्ष के लोगों को जेल में डालने का काम किया जा रहा है। अभी तक सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर बीजेपी ने दो प्रदेश के मुख्यमंत्री को जेल में भेज दिया है। वहीं बाकी विपक्ष के नेताओं को बीजेपी ने सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए उन्हें जेल में डाल दिया है। डिंपल यादव ने कहा है कि जो लोग बीजेपी के खिलाफ बोलते हैं उनको यह जेल में डलवा देते हैं और उनके ऊपर तरह-तरह के झूठे केस लगवा देते हैं।

वहीं अगर कोई विपक्ष का नेता उनकी पार्टी में चला जाता है और उसके ऊपर अगर कई केस होते हैं तो वह दूध का धुला हो जाता है। बीजेपी में जाने के बाद वह बिल्कुल वाशिंग मशीन में कपड़े धुलने के बाद सफेद जैसा हो जाता है। फिर उसके ऊपर ना तो आयकर विभाग का छापा होता है ना फिर सीबीआई का।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story