Mainpuri: बीजेपी को हराएगा इंडिया गठबंधन- धर्मेंद्र यादव

Mainpuri News: कहा कि हमारी पार्टी का कांग्रेस के साथ में गठबंधन हुआ है और हमारा गठबंधन इंडिया गठबंधन है जिसके तहत हम लोग मजबूती के साथ चुनाव में उतरेंगे और भारतीय जनता पार्टी करारी हार का सामना करेंगी।

Ashraf Ansari
Published on: 1 March 2024 5:02 PM GMT
Mainpuri News
X

Mainpuri News (Pic:Newstrack)

Mainpuri News: बदायूं से पूर्व में रहे समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव मैनपुरी जिले में पहुंचे। जहां पर उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी का कांग्रेस के साथ में गठबंधन हुआ है और हमारा गठबंधन इंडिया गठबंधन है जिसके तहत हम लोग मजबूती के साथ चुनाव में उतरेंगे और भारतीय जनता पार्टी करारी हार का सामना करेंगी। वहीं बीएसपी और ओवैसी की पार्टी अलग-अलग चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि कौन क्या कर रहा है हम लोगों को इससे मतलब नहीं है। हम लोग एनडीए को कैसे हराएंगे बस यह मतलब है। लोगों ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है अबकी बार बीजेपी को लोकसभा चुनाव मेंइस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी पार्टी का कांग्रेस के साथ में गठबंधन हुआ है और हमारा गठबंधन इंडिया गठबंधन है जिसके तहत हम लोग मजबूती के साथ चुनाव में उतरेंगे और भारतीय जनता पार्टी करारी हार का सामना करेंगी।करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

विपक्षी नेताओं को फंसाने का काम कर रही भाजपा

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीबीआई के द्वारा नोटिस भेजे जाने को लेकर जवाब देते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है कि अखिलेश यादव को सीबीआई के द्वारा नोटिस भेजा गया हो। हमें याद है कि 2005 से सपा के लोगों को परेशान किया जा रहा है। बीजेपी उन लोगों को परेशान कर रही है जिनसे उन्हें नुकसान है। जनता बीजेपी की कमियों को अच्छे से देख रही है और मुझे पता है कि लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

वहीं बदायूं से अबकी बार शिवपाल यादव को लोकसभा का टिकट दिए जाने को लेकर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष को पता है कि किस प्रत्याशी को कहां से चुनाव लड़ाया जाए जो जीत कर आये। उनके हर फैसले का हम स्वागत करते हैं। हमने चाचा के लिए लोगों से वोट की अपील की है। हम लोग बदायूं और मैनपुरी जीतेंगे। उसके साथ-साथ इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर पूरे देश में चुनाव जीतेेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story