Mainpuri News: सपा में दिखने लगी गुटबाजी, DP यादव को युवजन सभा अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा

Mainpuri News: मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भारी संख्या में डीपी यादव के समर्थन में कार्यकर्ता पहुंचे जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा करते हुए सदर पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाए।

Ashraf Ansari
Published on: 29 Feb 2024 1:07 PM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 1:36 PM GMT)
SP workers created ruckus over removal of DP Yadav from the post of Yuvjan Sabha President
X

डीपी यादव को युवजन सभा अध्यक्ष पद से हटाए जाने पर सपा कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भारी संख्या में डीपी यादव के समर्थन में कार्यकर्ता पहुंचे जहां पर उन्होंने जमकर हंगामा करते हुए सदर पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाए।

समाजवादी पार्टी में दिखने लगी गुटबाजी

मैनपुरी लोकसभा चुनाव के लिए डिंपल यादव को चुनावी मैदान में समाजवादी पार्टी के द्वारा उतारे जाने के बाद से लगातार पार्टी के लोग क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं। लेकिन यहां समाजवादी पार्टी में अब गुटबाजी होती हुई दिखने लगी है। गुरुवार को सपा कार्यालय पर भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे। जहां पर उन्होंने डीपी यादव के समर्थन में पार्टी कार्यालय पर जमकर हंगामा काटा।

बताते चलें कि डीपी यादव को युवजन सभा के जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है। जिससे नाराज होकर पार्टी के कार्यकर्ता उनके समर्थन में पार्टी कार्यालय पर पहुंचे और उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की। कार्यकर्ताओं का कहना है कि पार्टी नेता ने किसी के कहने पर डीपी यादव को पद से हटा दिया है। लेकिन असल में वह हमारे नेता है।

पूर्व विधायक पर कार्यकर्ताओं ने लगाया आरोप

डीपी यादव को समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला अध्यक्ष पद से हटाए जाने को लेकर उनके समर्थक काफी नाराज होते हुए दिखाई दे रहे हैं। पार्टी कार्यालय पर हंगामा काटे जाने के बाद उन्होंने पूर्व में समाजवादी पार्टी से सदर पर रहे विधायक राजकुमार यादव पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के वजह से ही डीपी यादव को युवजन सभा के जिला अध्यक्ष से हटाया गया है। डीपी यादव के समर्थकों का कहना है कि दोबारा से युवजन सभा का जिला अध्यक्ष बनाया जाए। क्योंकि डीपी यादव हमेशा से पार्टी के लिए खड़े रहे हैं उन्होंने पार्टी के लिए तमाम काम किए हैं तो पार्टी को उन्हें दोबारा से जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story