×

Mainpuri News: एसओजी टीम के सिपाही के साथ हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में एसओजी टीम के एक सिपाही को कुछ लोगों के द्वारा जमकर पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Ashraf Ansari
Published on: 31 Jan 2024 3:56 AM GMT
X

Mainpuri SOG team constable assaulted  (photo: social media )

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी से एक मामला सामने आया है। जहां पर एसओजी टीम के एक सिपाही के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की और उसके बाद फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस के मामले को संज्ञान में लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दीं।

सिपाही को पीटने का वीडियो हुआ वायरल

मैनपुरी जिले में एसओजी टीम के एक सिपाही को कुछ लोगों के द्वारा जमकर पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग सिपाही को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताते चले कि मामला राजपूत ढाबे के पास का है। यहां पर कुछ लोग एसओजी टीम के सिपाही प्रदीप सोलंकी को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं पास मे लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई जिसके पास पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

आपस में झगड़ रहे लोगों का बीच बचाव करने पहुंचा था सिपाही

राजपूत ढाबे के पास सिपाही प्रदीप सोलंकी के साथ हुई मारपीट के मामले में पता चला है कि ढाबे के पास में कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे इसी दौरान एसओजी टीम का जवान सोलंकी वहां से निकल रहा था तभी अचानक उसने देखा कि कुछ लोग आपस में झगड़ा कर रहे हैं जिनको छुड़ाने के लिए वह बीच में पहुंच गया लेकिन एक पक्ष के लोगों ने उस पर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना के मामले में पुलिस की वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही के साथ मारपीट करने वाले लोगों की तलाश तेजी के साथ शुरू कर दी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story