Mainpuri News: रुपए को लेकर बेटे ने की मां की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Mainpuri News: केवल 5000 रुपये को लेकर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Ashraf Ansari
Published on: 10 Oct 2024 4:23 PM GMT
Son killed his mother for money, police investigating
X

रुपए को लेकर बेटे ने की मां की हत्या, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Mainpuri News: मैनपुरी में एक बेटे के द्वारा मां की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। मैनपुरी जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर महज ₹5000 को लेकर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

बताते चले कि मामला भोगांव में इलाके का है। यहां रहने वाली 60 वर्षीय शकुंतला देवी नाम की महिला का बड़ा बेटा विजय सिंह अपनी मां के पास आया हुआ था। जहां पर विजय अपनी मां से कपड़े खरीदने के लिए ₹5000 मांग रहा था। उसकी मां रुपए देने से इनकार कर रही थी। इसी बीच दोनों में कहा सुनी शुरू हो गई। कहासुनी इस कदर बढ़ी कि आरोपी बेटे ने अपनी मां के सिर पर ईंट से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मृतक के पति ने दी जानकारी

शकुंतला देवी की मौत के मामले में उनके पति लक्ष्मण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसने कुछ दिन पहले अपना एक प्लाट बेचा था जिसके कुछ रुपए बैंक में जमा करवा दिए थे तो कुछ रुपए घर पर मौजूद थे। बात की जानकारी जब उनके बेटे विजय को हुई तो वह अपनी मां से रुपए मांगने लगे और जिसके बाद शकुंतला ने रुपए देने से मना किया तो उसकी हत्या कर दी।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मौके पर पुलिस और फोरेंसिक की पहुंची और पूरे मामले की बारीकी के साथ जांच पड़ताल की गई। जांच पड़ताल किए जाने के बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि एक महिला की हत्या की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गई है, आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story