×

Mainpuri News: सपा जिला अध्यक्ष का दावा, बोले- केंद्र से चली जाएगी बीजेपी

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य ने कहा कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेगी।

Ashraf Ansari
Published on: 7 Feb 2024 12:41 PM GMT
mainpuri news
X

सपा जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य (न्यूजट्रैक)

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य ने कहा कि इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी केंद्र से बाहर चली जाएगी।

बीजेपी के पास लोकसभा प्रत्याशी का नहीं है चेहरा

समाजवादी पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए जाने के बाद भाजपा अपनी उम्मीदवारों के नाम जल्द ही घोषित कर सकती है। लेकिन सपा की तरफ से प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाने के बाद से सपा कार्यकर्ताओं ने तैयार यहां शुरू कर दी हैं। वहीं मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की तरफ से डिंपल यादव को चुनावी मैदान में फिर से उतारा गया है। जिसको लेकर सपा के जिला अध्यक्ष आलोक शाक्य ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पार्टी मजबूती के साथ होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ेगी। वहीं उन्होंने भाजपा के द्वारा अभी तक प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं किए जाने को लेकर कहा है कि भाजपा के पास कोई भी चेहरा ऐसा नहीं है जो मैनपुरी से डिंपल यादव को टक्कर दे सके। इसीलिए बीजेपी सोच विचार में अभी तक लगी हुई है।

बीजेपी को जनता सिखाएगी सबक

लोकसभा चुनाव को लेकर सपा जिला अध्यक्ष ने कहा है कि हमारा गठबंधन काफी मजबूत है और हम लोग मजबूती के साथ चुनाव लड़ने का काम करेंगे। क्योंकि बीजेपी के सभी वादे खोखले हैं। इन्होंने आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। अबकी बार बीजेपी की करारी हार होगी और समाजवादी पार्टी जिसको चाहेगी उसको प्रधानमंत्री बनाएगी। इसी के साथ-साथ उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से लोगों को आपस में लड़ाने का काम करती रही है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का जो गठबंधन है उसके आगे बीजेपी की हवा निकल गई है उनको अभी तक कोई भी प्रत्याशी नहीं मिल पा रहा है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने 16 प्रत्याशियों की सूची जारी की है इसी के साथ जल्द ही दूसरी सूची जारी की जाएगी और बाकी प्रत्याशियों के चेहरे भी सामने आ जाएंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story