×

Mainpuri News: मंत्री जयवीर सिंह की मौजूदगी में सपा कार्यकर्ताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Mainpuri News: जिला पंचायत सदस्य सहित तमाम सपा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए। मंत्री जयवीर सिंह की मौजूदगी में शामिल हुए कार्यकर्ता।

Ashraf Ansari
Published on: 30 April 2024 2:37 PM GMT (Updated on: 30 April 2024 2:50 PM GMT)
Mainpuri News
X

भाजपा में शामिल हुए सपा कार्यकर्ता। (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। यहां पर समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य ने भारतीय जनता पार्टी का अपने कार्यकर्ताओं के साथ दामन थाम लिया है।

मंत्री जयवीर सिंह रहे मौजूद

मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर एक तरफ समाजवादी पार्टी तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के तरफ से दोनों ही प्रत्याशी मजबूत दिखाई दे रहे हैं। यहां समाजवादी पार्टी फिर से साइकिल को चलाने की तैयारी में है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मौजूदा योगी सरकार में मंत्री जयवीर सिंह मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव को टक्कर देने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं। यहां आज उनकी मौजूदगी में जिला पंचायत सदस्य नीरज उर्फ राजेश खटीक ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया और कहा कि अब से बीजेपी के लिए काम करूंगा।

राजेश खटीक बोले हमारे साथ है कई कार्यकर्ता

भाजपा प्रत्याशी और योगी सरकार में मंत्री जयवीर सिंह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल जिला पंचायत सदस्य नीरज उर्फ राजेश खटीक ने कहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में अपने कई कार्यकर्ताओं की साथ में शामिल हो गया हूं। मैंने देखा है कि भाजपा सरकार ने जो काम अभी तक किए हैं बाकी के सरकारों ने काम नहीं किए हैं। बीजेपी सरकार का एक काम बहुत अच्छा लगता है जो की सभी समाजों को साथ में लेकर चलते हैं। यहां बीजेपी की तरफ से जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा गया है उनके समर्थन में हम लोग की जान से जुटने की तैयारी कर रहे हैं और अबकी बार समाजवादी पार्टी की साइकिल को पंचर कर देंगे।

मैनपुरी में होगा सपा-भाजपा का मुकाबला

मैनपुरी से सपा ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है। डिंपल यादव मैनपुरी से मौजूदा सांसद हैं। मैनपुरी समाजवादी पार्टी का गढ़ रही है। इस बार भी डिंपल यादव सपा की इस पारंपरिक सीट पर भाजपा के जयवीर सिंह को मात देने की कोशिश करेंगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story