×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Mainpuri News: आवारा कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला, घटना सीसीटीवी में क़ैद

Mainpuri News: जिले में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां लगातार कुत्ते लोगों को अपने हमले का शिकार बना रहे हैं। इन हमलों में अब तो बच्चे भी शामिल हो गए हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 25 May 2024 10:19 AM GMT
mainpuri news
X

मैनपुरी में आवारा कुत्ते ने बच्चे पर किया हमला (न्यूजट्रैक)

Mainpuri news: यूपी के मैनपुरी में एक आवारा कुत्ते ने सड़क पर जा रहे मासूम बच्चे पर अचानक से हमला कर दिया। जिससे बच्चा घायल हो गया। वहीं आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे तो कुत्ता मौक़े से भाग निकला।

सड़क से निकल रहा था बच्चा

मैनपुरी जिले में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां लगातार कुत्ते लोगों को अपने हमले का शिकार बना रहे हैं। इन हमलों में अब तो बच्चे भी शामिल हो गए हैं। कुत्ते हमले का एक मामला सामने आया है जिसमें बताया गया है कि एक बच्चा सड़क से गुजर का जा रहा था तभी अचानक से एक आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। बच्चे ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे जहां पर बच्चे को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

कुत्ते के हमले का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

कोतवाली इलाके के मोहल्ला छपेठी में कुत्ते के द्वारा बच्चे के ऊपर हमला किए जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें साफ तौर पर देखा गया है कि एक बच्चा सड़क से दौड़ता हुआ निकलता है तभी अचानक से दूसरी साइट पर बेटा कुत्ता अचानक से बच्चे के पैर पर हमला कर देता है। यहां बच्चा कुत्ते से बचने की कोशिश करता है लेकिन बच्चा काफी देर तक उस पर हमला करता रहता है। बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगता है तो आसपास के लोगों को आते देख कुत्ता वहां से चला जाता है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां कुत्तों का लगातार आतंक बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है जहां कुत्ते लगातार इंसानों पर हमला कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले भी इसी तरीके के मामले सामने आ चुके हैं। कुत्ते के द्वारा बच्चे पर हमले किए जाने के बाद बच्चा काफ़ी डरा और सहमा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story